News Flash

Star Plus serial “लव का है इंतजार” में Kamini का Role निभा रही

इन दिनों star plus serial लव का है इंतजार में Kamini का Role निभा रही Actress  Sanjeeda Sheikh एक बड़ी मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं। खबर है की संजीदा शेख के परिवार के खिलाफ एक पुलिस केस दर्ज हुआ है। संजीदा शेख की भाभी जकीराबानू ने अपने पति और परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज किया है।

जकीराबानू का कहना है की उनके पति यानी संजीदा के भाई उन्हें मारते पीटते हैं। साथ ही जकीराबानू के पिता को पैसे देने की धमकी भी देते हैं। उन्होंने बताया की जकीराबानू के पति काफी नशा करते हैं और जुआ भी खेलते हैं।

इन दिनों जकीराबानू जख्मी होने के कारण अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने मुंबई मिरर से बातचीत के दौरान बताया की संजीदा, उनके पति और उनकी सांस ने मारा जब वे अपने पिता से बात कर रही थी।

पर बता दें Sanjeeda ने जकीराबानू के केस दर्ज कराने के बाद एक पिटीशन फाइल की हैं जिसमें उन्होंने बाताया की जकीराबानू के सारे इल्जाम झूठे हैं। दरअसल जकीराबानू पुराने खयालात की हैं और इसलिए अपने पति के साथ एडजस्ट नहीं कर पा रहीं।

अभी Case  Sanjeeda के फेवर में हैं। संजीदा के वकील ने बताया है की विक्टिम के आरोप बेबुनियाद है इसलिए अभी संजीदा और उनके परिवार पर कोई कानूनी कार्यवाही नहीं की जाएगी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams