News Flash
Some relief from floods in Karnataka, number of dead reached 48

बेंगलुरु :  कर्नाटक में सोमवार को ज्यादातरबाढ़ प्रभावित इलाकों में जलस्तर कम होने से लोगों कोथोड़ी राहत मिली। बाढ़ से अब तक 48 लोगों की मौत हो चुकी है। बाढ़ प्रभावित जिलों में बचाव एवं राहत अभियान तेजी से चलाया जारहा है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

मुख्यमंत्री बी एस एदियुरप्पा ने उम्मीद जताई कि बारिश कम होनेसे अगले चार से छह दिनों में राज्य में स्थिति सामान्य हो सकती है।बाढ़ की स्थिति में सुधार के बाद लापता लोगों की तलाशतेज कर दी गई है और उन लोगों तक तेजी से पहुंचने कीकोशिश हो रही है जिन्हें संबंधित स्थलों से तत्काल निकालनेकी जरूरत है। अधिकारियों ने बताया कि विभिन्न जलाशयों में पानी कास्तर बढऩे और वहां से पानी छोड़े जाने के कारण, बांधोंके आसपास के क्षेत्रों में सावधानी बरती जा रही है।

एदियुरप्पा ने कहा, भगवान की कृपा से कल से और उससेपहले से बारिश में कमी आई है। बेंगलुरु में भी भारी बारिशकी आशंका है लेकिन उस तरह की स्थिति हुई नहीं। इसलिएभगवान की दया से कुछ राहत है। आधिकारिक जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम तकमृतकों की संख्या 48 है। वहीं 12 लोग अब भी लापता है। कर्नाटक के 17 जिलों के 2,738 गांव बाढ़ से प्रभावित हैं।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]