News Flash
The country has changed and good days have come: Nadda

मुंबई। बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने रविवार को मुंबई में पार्टी के एक कार्यक्रम में दावा किया कि देश बदल गया है और अच्छे दिन आ गए हैं। महाराष्ट्र बीजेपी की विशेष कार्यसमिति बैठक को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि हमने कहा था अच्छे दिन आने वाले हैं, देश बदल रहा है।

आज मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि अच्छे दिन आ गए हैं और देश बदल गया है। इसको हमें समझने की जरूरत नहीं। 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान तब बीजेपी की तरफ से पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने अच्छे दिन आने वाले हैं का नारा दिया था। नड्डा ने मोदी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि आर्थिक क्षेत्र की बात करें तो 1971 से 2014 तक देश के बैंको में मात्र पौने 3 करोड़ बचत खाते खोले गए थे। लेकिन 2014 में पीएम मोदी के आह्वान के बाद जनधन योजना में 36 करोड़ से अधिक खाते खोले जा चुके हैं, जिनमें 1 लाख करोड़ से अधिक की धनराशि जमा है।

बीजेपी के सदस्यता अभियान का जिक्र करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि अभी बीजेपी के 11 करोड़ सदस्य हैं और पार्टी ने 10 करोड़ नए सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है। बीजेपी को नीति, नीयत और नेता वाली पार्टी बताते हुए नड्डा ने कहा कि राजनीतिक दृष्टि से हम देखें तो कई पार्टियों के पास नेता हैं पर नीयत नहीं, कुछ के पास नीयत है तो नीति नहीं है। लेकिन बीजेपी के पास नेता भी हैं, नीति भी है, नीयत भी है, वातावरण भी है और कार्यक्रम व कार्यकर्ता भी हैं।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams