News Flash
Truck overturns on kawandis: seven dead, four in critical condition

बदायूँ : बदायूं जिले के उसावा क्षेत्र में बदायूं-र्फुखाबादमार्ग पर तेज गति से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक के पलटने से सात लोगों की दब कर मौत हो गई तथा चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि सोमवार को देर रात उसावां थाना क्षेत्र के गांव हरौड़ा निवासी सोहन पाल की दुकान से कुछ कांवड़िए सामान खरीद रहे थे। तभी अचानक गेहूं से भरा एक ट्रक अनियंत्रित हो कर सोहन पाल की दुकान पर पलट गया और आसपास खड़े कई लोगउसके नीचे दब गए। हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण और पुलिस मौके पर पहुंची और राहत और बचाव कार्य शुरू कराया।

आधी राततक चले अभियान के बाद ट्रक के नीचे दबे सभी लोगों को बाहर निकाल लिया गया। त्रिपाठी ने बताया कि इस दुर्घटना में सोहन पाल (55), उसकी नातिन काजल (05) और नंदिनी (02), मोनू (20) एवं कुलदीप उर्फ नन्ने (24) तथा दो अज्ञात लोगों की मौत हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल 4 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने इस घटना पर दुख जताते हुए हादसे में मरने वालों के आश्रितों को दो दो लाख रुपए और घायलों को पचास पचास हजार रुपए की आर्थिक मदद देने का एलान किया है। साथ ही घायलों का मुफ्त इलाज कराया जाएगा।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]