News Flash
Two martyrs including Major in Rajouri

नौशेरा सेक्टर में आतंकवादियों ने लगाया था आईईडी 

राजौरी। नियंत्रण रेखा (एलओसी) से सटे राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में शुक्रवार शाम सेना के एक गश्ती दल पर किए गए हमले में एक मेजर समेत दो जवान शहीद हो गए। सीमा के पास शुक्रवार शाम एक भीषण आईईडी विस्फोट हुआ जिसकी चपेट में मेजर और एक अन्य जवान आ गए थे।

दोनों को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। अधिकारियों ने बताया कि संदिग्ध आतंकवादियों ने राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर के लाम क्षेत्र में नियंत्रण रेखा से लगे इलाके में गश्त करने वाले सेना के जवानों को निशाना बनाने के लिए एक आईईडी लगाया था। विस्फोट में एक मेजर सहित दो सैन्यकर्मी घायल हो गए। उन्होंने बताया कि दोनों को एक अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि सेना के जवानों को आईईडी विस्फोटों और पाकिस्तानी सेना की बॉर्डर एक्शन टीम द्वारा हमले के बारे में अलर्ट किया गया है। इससे पहले मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सेना के एक गश्ती दल पर आतंकियों ने घात लगाकर हमला किया था। हमले के बाद ये आतंकवादी इलाके में छिप गए और बाद में सेना की कार्रवाई में एक आतंकवादी मारा गया।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams