News Flash
You left wife: Chandrababu Naidu

टीडीपी प्रमुख का पीएम पर पलटवार 

अमरावती : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गुंटूर में एक रैली में उन्हें ‘लोकेश का पिता’ कह कर संबोधित किए जाने पर पलटवार किया है। टीडीपी प्रमुख ने कहा कि आपने (मोदी) तो अपनी पत्नी को छोड़ दिया है। क्या परिवार नाम की व्यवस्था के प्रति आपके मन में कोई सम्मान है? प्रधानमंत्री का ना तो कोई परिवार है और ना ही कोई बेटा लेकिन वह (नायडू) अपने परिवार से प्यार करते हैं और उसका सम्मान करते हैं।

विजयवाड़ा की एक जनसभा में चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि चूंकि आपने मेरे बेटे का जिक्र किया है, इसलिए मैं आपकी पत्नी की चर्चा कर रहा हूं। लोगों… क्या आप जानते हैं कि नरेंद्र मोदी की एक पत्नी भी हैं? उनका नाम जशोदाबेन है।Ó मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला जारी रखते हुए उन पर देश और सभी संस्थाओं को बर्बाद करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा,’प्रधानमंत्री एक चायवाला होने का दावा करते हैं लेकिन उनका सूट-बूट देखिए..।’ आठ नवंबर, 2016 को नोटबंदी की घोषणा होने के बाद शुरुआत में उसका स्वागत करने वाले नायडू ने अब इसे तुगलकी फैसला करार दिया है।

उन्होंने कहा कि उन्होंने (मोदी) 1000 रुपये के नोट चलन से बाहर कर दिए, लेकिन 2000 रुपये के नोट ले आए। इससे भ्रष्टाचार कैसे खत्म होगा। नायडू ने आरोप लगाया कि विपक्षी वाईएसआर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री की गुंटूर रैली के लिए भीड़ जुटाई थी क्योंकि राज्य में बीजेपी का जनसमर्थन पूरी तरह से खत्म हो गया है। नायडू ने बाद में पार्टी नेताओं से कहा कि यह एक बार फिर से तय हो गया है कि तेलुगू लोग उन्हें सबक सिखाएंगे, जिन्होंने उनके साथ विश्वासघात किया है।

हमने जो वापस जाओ का नारा लगाया उसमें आपसे गुजरात स्थित अपने गांव वापस जाने को कहा क्योंकि आप प्रधानमंत्री होने के योग्य नहीं हैं। गौरतलब है कि टीडीपी ने आंध्र प्रदेश के बंटवारे के बाद राज्य के साथ हुए अन्याय का विरोध करते हुए पिछले साल मार्च में एनडीए छोड़ दिया था।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams