trendy mustard color

आजकल मस्टर्ड कलर काफी ट्रैंड में

फैशन के इस दौर में हर कोई ट्रैंड्स के अनुसार हेयरस्टाइल, फुटवियर, ज्वेलरी, कलर और आउटफिट का चुनाव करती हैं। लड़कियों के आउटफिट्स में आए दिन बदलाव होते रहते हैं, इसके कभी फैशन तो कभी मेकअप में यह बदलाव देखने को मिलते ही रहते हैं। जहां एक समय पहले रैड और व्हाइट कलर काफी ट्रैंड्स में थे, वहीं आजकल मस्टर्ड कलर काफी ट्रैंड में है।

बात चाहे वेस्टर्न आउटफिट्स की हो या फिर इंडियन आउटफिट्स की, मस्टर्ड कलर हर तरह के फैब्रिक में इस्तेमाल किया जाता है। आइए आपको बताते हैं कि मार्केट में आपको मस्टर्ड कलर की कौन-कौन सी चीजें आसानी से मिल जाएगी।

इंडियन ड्रेस

इंडियन ड्रेस में मस्टर्ड कलर का आउटफिट काफी अच्छा लगता है, साड़ी से लेकर अनारकली और पटियाला सूट तक हर आउटफिट में आप मस्टर्ड कलर को ट्राई कर सकती हैं।

वेस्टर्न आउटफिट्स

वेस्टर्न आउटफिट्स में आप शॉट ड्रेसेज, फ्लोरल लेंथ और टॉप आदि को पहनकर अपने लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं।

फुटवियर

अगर आप भी ब्लैक, व्हाइट और ब्राउन कलर के फुटवेयर्स पहनकर बोर हो गई हैं, तो आप मस्टर्ड कलर के फुटवेयर्स को भी फैशनेबल दिखने के लिए शामिल कर सकती हैं और सिर्फ आउटफिट्स में ही नहीं, आप फुटवियर्स में भी इस कलर को शामिल कर सकती हैं। इससे आपका लुक ग्लैमरस हो जाएगा।

पर्स

किसी पार्टी में अपना फैशनेबल और ग्लैमरस अंदाज दिखाने के लिए आप मस्टर्ड कलर के पर्स को कैरी कर सकती हैं।

ज्वेलरी

आप अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए इस कलर का चुनाव कर सकती हैं। आप मस्टर्ड कलर के रिंग्स, एयररिंग्स या फिर नेकपीस ट्राई कर सकती हैं, यह आपके लुक को बेहतर बनाने में मदद करता है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams