apply lipstick shades

लिपस्टिक शेड्स

घर से निकलते समय अक्सर लड़कियां तीन बातों पर खास ध्यान देती हैं। पहला ड्रेसिंग सेंस, दूसरा हेयर स्टाइल और तीसरा लिपस्टिक कलर। वे अपने कपड़ों से मैच करता लिपस्टिक लगाना कभी नहीं भूलतीं, लेकिन सर्दियों के मौसम में लैदर जैकेट/छोटे कोर्ट और लांग बूट या हाई हील्स सैंडल्स के साथ खूबसूरत दिखने के लिए लिपस्टिक के रंगों को लेकर अक्सर कन्फ्यूज रहती हैं। हम आपको बताते हैं सर्दियों में कौन से लिपस्टिक शेड आपको सुंदर बनाए रखेंगे…

रेड शेड

रेड शेड इन दिनों ट्रेड में है। यह शेड तकरीबन सबको पसंद होता है। इस कलर से मैच करते लिप लाइनर से होठों को आउटलाइन करके, होठों के अंदर रेड कलर की लिपस्टिक लगाएं। उस पर थोड़ा ग्लिटर लगाएं। इस तरह आप इस मौसम में हॉट और अलग दिखकर सबका दिल जीत सकती हैं।

बरगंडी कलर

आप मानें या न मानें, लेकिन बरगंडी कलर की लिपस्टिक हर तरह के स्किल कलर पर अच्छी लगती है। लेकिन लिपस्टिक का शेड और अच्छा कैसे लगे, इसके लिए आपको इस पर भी ध्यान देना होगा कि आपने कैसा ड्रैसअप किया है। लेकिन इस साल सर्दियों में बरगंडी कलर जरूर फैशन में रहेगा। अगर आपको बरगंडी शेड पसंद नहीं है, तो पर्पल लिप पेंसिल और मैरून लिपस्टिक का कांबो इस्तेमाल कर सकती हैं।

मैरून शेड

मैरून लिपस्टिक शेड ऐसे शेड्स में से एक है, जो हमेशा ट्रेंड में रहता है। इस ठंड के मौसम में लाइट स्मोकी मेकअप और मैरून लिपस्टिक आपको निश्चित तौर पर सबसे अलग और खूबसूरत दिखाएगी। मैरून कलर तकरीबन हर तरह के आउटफिट के साथ अच्छा लगता है।

रेड्डिश ऑरेंज कांबो

इस मौसम में रेड्डिश ऑरेंज का कांबो शेड के लिपस्टिक भी आपकी खूबसूरती को बढाता है। ब्लैक आउटफिट में खुले बालों के साथ लिपस्टिक का यह शेड आपको किसी भी फंक्शन में खूबसूरत दिखाएगा। अक्सर इस शेड का लड़कियां पाटियों में या किसी खास ओकेजन के लिए चूज करती हैं।

ग्लासी पिंक लिपस्टिक

अगर आप डार्क कलर की लिपस्टिक से परहेज करती हैं, तो आपके लिए ग्लॉसी पिंक लिपस्टिक बेस्ट है। इस कलर की लिपस्टिक से भी आप खुद को डिफरेंट और ब्यूटीफुल दिखा सकती हैं। ग्लॉसी पिंक लिपस्टिक को आप सुबह-शाम कभी भी लगा सकती हैं, यह आपको बेस्ट लुक ही देगा।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams