News Flash
black-color-never-gets-out

हर लड़की फैशनेबल और स्टाइलिश दिखना चाहती है, लेकिन बदलते फैशन के साथ पुरानी बहुत आउडेटिड लगने लगती हैं। इसका उपाय हमारे पास है। एक कलर है जो फैशन में कभी भी आउट-डेटेड नहीं होता। हम बात कर रहे हैं ब्लैक कलर की। ब्लैक कलर ऐसा कलर है, जिसे किसी भी अवसर पर आसानी से पहना जा सकता है। तो आइए आपको बताते हैं आपके वार्डरोब में ब्लैक कलर के कौन-कौन से ड्रेस शामिल करने चाहिए…

ब्लैक टॉप

एक बेसिक ब्लैक टॉप को आप कहीं भी पहन सकती हैं, साथ ही इसे आप अपने स्टाइल और हिसाब से पहन सकती हैं। वैसे ब्लैक टॉप के साथ ब्लैक जींस पहनने से आप काफी स्लिम और सेक्सी लगेंगी। इस पर किसी भी कंट्रास्ट कलर में मफलर, दुपट्टा, ट्राई किया जा सकता है। इसके अलावा व्हाइट जींस के साथ ब्लैक टॉप और श्रग पहनने का लुक बहुत ही अलग होता है।

जीन्स और ट्राउजर

अपने वार्डरोब में एक ब्लैक स्लिम डेनिम को जरूर शामिल करें। आप स्लिम फिटिंग जीन्स को क्रॉप टॉप, कुर्ता, टी-शर्ट, टॉप, पार्टी टॉप आदि किसी के भी साथ और किसी भी मौके पर पहन सकती हैं। ब्लैक जीन्स के साथ आप किसी भी कलर के टॉप और टी-शट्र्स पहन सकते हैं। प्लेन ब्लैक में अगर आप चैक्स, स्ट्रीप्स को ट्राई करेंगे तो आपको नया और हॉट लुक हासिल होगा। अगर आपको स्किनी जीन्स पसंद नहीं है, तो आप स्ट्रेट फिट जीन्स या जैगिंग या फिर ट्राउजर भी पहन सकती हैं।

लेगिंग्स

लेगिंग तो आज हर लड़की की पहली पसंद है। क्योंकि लेगिंग को आप किसी भी कुर्ती या लांग टॉप या लांग फिटिंग वाली टी-शर्ट के साथ पहन सकती हैं। इसे आप आउटिंग से लेकर हल्की एक्सरसाइज या वॉक पर भी पहन सकती हैं। लेकिन इसे पहनते समय इस बात का ध्यान रखें कि इसे हिप कवरिंग टॉप के साथ ही पहनें।

स्कर्ट

स्कर्ट हमेशा से ही लड़कियों की पहली पसंद रही है, लेकिन अगर यह स्कर्ट ब्लैक हो तो क्या कहना। कई तरह की फिट और लंबाई में आने के कारण आप इसे कई जगहों और मौकों पर आसानी से पहन सकती हैं। आप अपनी बॉडी शेप और लंबाई को ध्यान में रखकर अपने लिए स्कर्ट चुन सकती हैं।

black-color-never-gets-out

पार्टी ड्रेस

पार्टी में जाना है, लेकिन समझ नहीं आ रहा कि क्या पहनें, तो ब्लैक ड्रेस एक काफी अच्छा ऑप्शन है। वैसे भी अब लड़कियों के बीच वन पीस ड्रेस का ट्रेंड पापुलर हो रहा है। यह वन पीस पैटर्न ईजी टू वियर होने के साथ किसी भी लड़की को खूबसूरत और सेक्सी महसूस कराती है और अगर वन पीस ड्रेस ब्लैक कलर की हो तो आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाते हैं।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]