News Flash
denim styling increasing

डेनिम स्टायल्स लेटेस्ट ट्रेंड में

डेनिम का मतलब सिर्फ जींस नहीं होता और आपको हर किसी के वार्डरोब में डेनिम जरूर मिलेगा। इस फैब्रिक के साथ तमाम तरह के फैशन एक्सपेरिमेंट्स किए जा रहे हैं। डेनिम में ड्रेसेज की बेहतरीन वैराइटी मिल रही है और वो भी बिल्कुल लेटेस्ट ट्रेंड में। कॉलेज गल्र्स के बीच ट्रेंड करता डेनिम स्टाइल भी खूब देखने को मिल रहा है। डेनिम एक ऐसा फैब्रिक है जो बहुत पॉपुलर है। यूथ से लेकर बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर्स डेनिम के साथ एक्सपेरिमेंट करते रहते है। डार्क, पैच, फेडेड जैसे तमाम ऑप्शंस डेनिम में आपको देखने को मिलेंगे।

डेनिम को दूसरे फैब्रिक्स के साथ मिक्स एंड मैच करके अलग-अलग स्टाइल में पहना जा सकता है। जैसे ट्यूनिक, ड्रेसेज और जैकेट्स के साथ। कट्स और यूनीक एंब्रॉयडरी के कारण इन्हें इंडियन और वेस्टर्न दोनों तरह के टच के साथ पहना जा सकता है। अब कुर्ती और ब्लाउज में भी डेनिम की काफी मांग है और यह लड़कियों के बीच पॉपुलर है। आजकल कॉटन और मलमल जैसे फैब्रिक्स के साथ डेनिम को मिलाकर आउटफिट्स डिजाइन किए जा रहे हैं।

डिजाइनर्स कुर्तियों के साथ लेगिंग्स, शर्ट और डेनिम को मिलाकर जेगिंग के साथ भी एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। अब आप डेनिम फैब्रिक को चूड़ीदार व साड़ी-ब्लाउज में ले सकते हैं।

डेनिम हर सीजन में कैरी किया जाता है। समर में ऐसे में लाइट वेट की डेनिम फैशन में है। इसके अलावा, एलिफेंट पैंट व फ्लेयर्ड हेम में भी डेनिम का काफी इस्तेमाल हो रहा है। डेनिम साडिय़ां भी फैशन लिस्ट में टॉप पर हैं। डेनिम वूवन स्टाइल में ब्लाउज, शर्ट, वेस्ट, जंपसूट, ड्रेसेज और शॉट्र्स के साथ खूब नजर आ रहा है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams