News Flash
old personality

पुरानी पर्सनैलिटी

क्या सालों से आपका रहन-सहन एक सा बना हुआ है? क्या जब भी आप शॉपिंग पर जाती हैं, तो एक ही तरह के कपड़े खरीद लाती हैं? उनमें भी अक्सर वही कलर आप हर बार खरीद लाती हैं, जो आपके पास पहले से है, क्या आप जब भी पार्लर में जाती हैं, तो सालों से जो कराते आई हैं, वही हेयरकट लेती हैं? एक ही पैटर्न की चप्पलें, सैंडिल सालों से पहन रही हैं, एक ही तरह से हर बार मेकअप करते हुए अब आप इतनी परफेक्ट हो गई हैं कि आप अपने हज्बैंड से भी पहले तैयार होकर बाहर आ जाती हैं? लेकिन क्या आपने कभी सोचा है, जो लोग आपको सालों से एक ही रूप में देख रहे हैं, उन्हें आप में कुछ भी नयापन नहीं लगता होगा। तो आइए, जानें कि कैसे अपने सालों पुराने लुक को बदलें और एकदम नए आत्मविश्वास से भरी पर्सनैलिटी पाएं…

नया हेयर स्टाइल

हेयर स्टाइल में बदलाव करने से आपका लुक काफी चेंज हो जाता है। यह एक बड़ा बदलाव है। कोई भी नया और बढिय़ा-सा हेयरकट आपमें आत्मविश्वास लाएगा और लोग आपको नोटिस करना शुरू कर देंगे। क्योंकि आप पहले से कुछ अलग जो नजर आएंगे।

नए कपड़े

बाल कटवाने के बाद आपको जो नया लुक मिला है, उसके अनुसार कपड़े चुनें। यदि अब तक आप सिर्फ फॉर्मल या ट्रेडिशनल ही पहनते आ रहे हैं, तो इस बार कुछ मॉडर्न और नया ट्राई करें। हमेशा जींस और टी-शर्ट की जगह एक अच्छी फिटिंग का कुर्ता और लेगिंग या पटियाला सलवार पहनें और चूडिय़ों और ब्रेसलेट के साथ पारंपरिक लिबास पहनें।

ब्यूटी ट्रीटमेंट

हमेशा से अलग हटकर कोई ब्यूटी ट्रीटमेंट लेना बढिय़ा विकल्प है। यहां भी कुछ चेंज किया जा सकता है, जैसे आईब्रोज का आकार चेंज करें या डी टेन, मेनीक्योर, पेडीक्योर, फोडहेड अगर नहीं करवाती हैं तो जरूर करवाएं। आप काफी अच्छा फील करेंगी।

फुटवेयर करें चेंज

हमेशा बेली या फ्लैट या चप्पल पहनती हैं, तो अब हील की ओर रुख कीजिए और अगर हमेशा हील पहनती हैं, तो इस बार कुछ नया ट्राई करें जो आपके लिए आरामदायक हो।

हैंडबैग

अगर आप हैंडबैग यूज नहीं करतीं, तो अपने नए लुक के साथ जरूर करें। वहीं अगर हमेशा हैंडबैग लेकर चलती हैं, तो इस बार लांग पर्स या वॉलेट पैटर्न पर्स का प्रयोग करके देखें। यह भी पर्सनैलिटी का हिस्सा है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams