News Flash
caps

आजकल डिफरेंट लुक के लिए कैप का इस्तेमाल करते हैं

गर्मियों के मौसम में सिर्फ कपड़े ही नहीं बल्कि और भी चीजों का ख्याल रखना चाहिए। जैसे कि आपकी ज्वेलरी, बैग, जूते आदि। इसमें कैप का भी बहुत बड़ा रोल है। आजकल डिफरेंट लुक के लिए कैप का इस्तेमाल करते हैं। तो आप भी डिफरेंट और कूल लुक्स अपना सकते हैं…

फ्लैट कैप

फ्लैट कैप इंग्लिश हंटिंग ट्रेडीशन कैप है। यह आपको थोड़ा सा कैजुअल लुक देती है। अगर आप डार्क कलर की लैदर फ्लैट कैप पहनते हैं, तो यह आपको बिल्कुल डिफरेंट लुक देगी। वैसे गोल्फ खेलने वाले भी इस कैप को पहनते हैं।

बोटर कैप

बोटर कैप 20वीं शताब्दी के दौरान बहुत लोकप्रिय थी। अगर आप सौ साल पहले के लोगों को देखें तो आपको हर किसी के सिर पर बोटर कैप नजर आएगी। बोटर कैप धनवान व्यक्तियों की पहचान हुआ करती थी। अभी भी पारंपरिक मौकों पर लोग बोटर कैप में नजर आते हैं।

स्नैपबैक कैप

जब 1990 में हिपहॉप बूम आया तो हर सिर पर स्नैपबैक कैप नजर आने लगी। स्नैपबैक कैप अक्सर हिपहॉप सिंगर और डांसर्स के सिर पर नजर आती है। इसे आप सिंपल टी-शर्ट, जैकेट के कांबो के साथ भी पहन सकते हैं।

बेसबॉल कैप

बैसबॉल कैप ट्रेडीशनल कॉटन कैप है। इस पर कोई स्टीकर और स्टिफ ब्रीम नहीं होता है। जबकि स्नैपबैक कैप एक स्ट्रीट वियर लुक देती है। व्हाइट टी-शर्ट ब्लू जीन्स व्हाइट शूज के साथ व्हाइट बेसबॉल कैप आपको शानदार लुक देगी।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams