News Flash
top ten jackets for kids

सर्दियों का सबसे ज्यादा असर छोटे बच्चों पर पड़ता है, जिससे वो जुकाम, खांसी और बुखार जैसी बीमारियों का शिकार हो जाते हैं। ऐसे में अगर आपके घर में भी कोई छोटा बच्चा है और उसे ठंड से बचाने के लिए गर्म कपड़ों की शॉपिंग करने वाले हैं, तो हम आपकी मदद कर सकते हैं। क्योंकि आज हम आपको सर्दियों में पहनने वाली बच्चों की जैकेट के स्टाइलिश डिजाइन्स के बारे बता रहे हैं, जिन्हें बच्चे रेगुलर के अलावा पार्टी और फंक्शन्स में भी आसानी से पहन सकते हैं…

लैदर जैकेट्स एंड कोट: आमतौर पर बड़े लोग लैदर से बनी जैकेट्स पहनना पसंद करते हैं, लेकिन बड़ों के साथ बच्चों के लिए भी बाजार में लैदर जैकेट्स उपलब्ध होती हैं, जो देखने में स्टाइलिश होने के साथ उन्हें ठंड से भी बचाती हैं। लैदर जैकेट को आप 3 से 7 साल तक के बच्चों को भी पहना सकते हैं।

डेनिम जैकेट: लैदर की तरह डेनिम से बनी जैकेट भी बच्चों पर बहुत कूल लगती है। इसे आप 2 से 10 साल तक के बच्चों को सर्दी के मौसम में ठंड से बचाने के लिए पहना सकते हैं। बच्चों की डेनिम जैकेट को आप रेगुलर के अलावा पार्टी और फंक्शन्स भी पहना सकते हैं।

पार्का जैकेट: बच्चों को ठंड से बचाने के लिए पार्का जैकेट भी बहुत असरदार साबित होती है। इसे आप जींस के साथ भी टीमअप कर सकते हैं। पार्का जैकेट बच्चों को सर्द हवाओं में गर्म रखने में मदद करता है।

हुडेड जैकेट: हुडेड जैकेट में छोटे बच्चे बेहद क्यूट लगते हैं। सर्दियों के मौसम में उन्हें हुडेड जैकेट पहनाना बेहद फायदेमंद होता है, क्योंकि हुडेड होने की वजह से बच्चों को एक्स्ट्रा कैप या टोपी लगाने की जरुरत नहीं पड़ती है। हुडेड जैकेट को आप नॉर्मल बाजार या ऑनलाइन भी मंगवा सकते हैं।

विंटर कोट एंड जैकेट: छोटे बच्चों को सर्दी से बचाने के लिए विंटर कोट सबसे बेस्ट ऑप्शन होता है। यह फैशनेबल होने के साथ पहनने में कंफर्टेबल और मुलायम होता है। इसे आप ऑनलाइन या मार्केट से भी खरीद सकते हैं। विंटर कोट 4 से10 साल तक के बच्चों की हर उम्र के लिए आसानी से मिल जाते हैं। आप अपने बच्चे की पसंद के मुताबिक फ्रंट बटन और पॉकेट वाला कोट भी ले सकते हैं।

कलरफुल कोट: बच्चों पर सफेद और काले रंग के अलावा कलरफुल कोट और जैकेट्स भी बेहद क्यूट लगती हैं। आप इन्हें 3 से10 साल तक के बच्चों को पहना सकते हैं। कलरफुल कोट आपको बाजर के साथ ऑनलाइन भी आसानी से मिल सकते हैं।

गर्म वार्म ब्लेजर: बड़े लोगों की ही तरह बच्चों के लिए भी मार्केट में ब्लेजर मिलती है। आप ब्लेजर को शर्ट या टी शर्ट और जींस के साथ टीमअप कर सकते हैं। बच्चों की ब्लेजर की शॉपिंग आप घर के पास के बाजार के अलावा ऑनलाइन से भी मंगवा सकते हैं।

फर कोट या जैकेट: अगर आपका बच्चा 2-4 साल की आयु का है, तो ऐसे में आप उसे फर से बने कोट या जैकेट पहना सकते हैं। ये स्टाइलिश होने के अलावा पहनने में बेहद मुलायम होते हैं। ये देखने में फैशनेबल होने के साथ बेहद कंफर्टेबल होती हैं। इसलिए अगर आपके बच्चे के पास फर से बना कोट या जैकेट नहीं है, तो इस बार जरूर खरीदें।

फ्लेक्स विंटर जैकेट: अगर आपके घर में 6 महीने या उससे अधिक की आयु का कोई बच्चा है, तो ऐसे में आप इन सर्दियों में शादी और बर्थ डे पर फ्लेक्स विंटर जैकेट पहनाएं। ऊन से बनने वाली इस जैकेट से सर्दी को आसानी से रोका जा सकता है।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]