look fashionable

काला ब्लेजर

एक काला ब्लेजर क्लासिक है। यह किसी पर भी अच्छा लगता है। चाहे मोटे हों या पतले, ये सब पर जंचता है। इसे किसी के भी साथ पहना जा सकता है। जैसे जींस, ड्रेस, ट्राउजर, स्कट्र्स। ध्यान रखें कि इसकी फिटिंग ऐसी हो कि वेस्ट हाइलाइट की जा सके। यह एक चिक आउटफिट भी है और प्रोफेशनल भी।

हील्स

हील्स का होना किसी के लिए भी जरूरी हैं। ये एजलेस और वर्सटाइल होते हैं। चाहे ड्रेसेस और सेमीफॉर्मल एनसंबल्स हों, हील्स सब पर अच्छे लगते हैं।

लिप कलर

एक रेड लिप कलर होना जरूरी है। हालांकि यह रोज यूज नहीं किया जा सकता, फिर भी उन अवसरों पर जब आप इसे कैरी कर सकते हैं, तब आप जरूर सबकी नजर में आएंगे। एक रेड लिपस्टिक हमेशा अपने पर्स में रखें।

नेकपीस

आपके एक्सेसरीज वाले बॉक्स में एक स्टेटमेंट नेकपीस जरूर होना चाहिए। इस तरह आप अपना लुक पूरी तरह से बदल सकते हैं। इसे किसी भी सिंपल आउटफिट के साथ टीम करें या हैवी के साथ भी यह एक परफेक्ट फिट रहेगा।

गोल्ड वॉच

इस एक्सेसरी का होना भी अपने आप में खास है। एक गोल्ड वॉच तो सबसे अच्छा ऑप्शन है। यह किसी भी आउटफिट में ग्लैमर एड कर सकता है, एक एलिगेंट ब्रेसलेट की तरह भी काम कर सकता है।

सेल फोन्स

सेल फोन्स हम हमेशा ही अपने साथ कैरी करते हैं। मोबाइल फोन्स एक तरह से खुद का रिफ्लेक्शन बन चुके हैं। हो सके तो कस्टम डिजाइन सेल्फोन्स कवर यूज करें।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams