News Flash
Dharamshala- Pachhad By Election

सोमवार को अपना विधायक चुनने के लिए धर्मशाला-पच्छाद के वोटर्स सुबह ही मतदान केंद्रों पर उमड़ पड़े। दोनों विस क्षेत्रों में वोटिंग की शुरुआत तो धीमी रही, लेकिन दोपहर को इसने रफ्तार पकड़ ली। भाजपा-कांग्रेस के साथ आजाद प्रत्याशियों की किस्मत भी ईवीएम में कैद हो गई। अब सबकी निगाहें 24 अक्तूबर को निकलने वाले परिणाम पर टिक गई हैं…

This slideshow requires JavaScript.

भाजपा-कांग्रेस प्रत्याशी ने एक ही बूथ में डाला वोट

आजाद प्रत्याशी ने परिवार सहित जदरांगल में किया मतदान

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। धर्मशाला

धर्मशाला उपचुनाव में सोमवार को ऐसा संयोग बना कि भाजपा व कांग्रेस प्रत्याशी ने एक ही बूथ पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। भाजपा प्रत्याशी विशाल नैहरिया और कांग्रेस प्रत्याशी विजय इंद्र कर्ण का पोलिंग बूथ सिद्धपुर (घनियारा) बूथ नंबर 36 था, जहां दोनों प्रत्याशियों ने मतदान किया। भाजपा प्रत्याशी विशाल नैहरिया जहां सुबह ही मतदान करने पहुंच गए थे, वहीं कांग्रेस प्रत्याशी ने दस बजे के बाद पत्नी डॉ. दीपिका ठाकुर और बड़े भाई के साथ वोट डाला। उधर आजाद प्रत्याशी राकेश चौधरी, जो कि मुकाबले को त्रिकोणीय बनाए हुए हैं, ने जदरांगल स्थित पोलिंग बूथ पर परिवार सहित अपने मत का प्रयोग किया।

जनता के सहयोग व आशीर्वाद से निश्चित है जीत होगी: नैहरिया

भाजपा प्रत्याशी विशाल नैहरिया ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने मेहनत की है। प्रचार के दौरान जनता का सहयोग और आशीर्वाद मिला है। ऐसे में निश्चित तौर पर हमारी ही जीत होगी। धर्मशाला की जनता को विश्वास है कि भाजपा का नेतृत्व देश हित में काम कर रहा है। जनता का आशीर्वाद और प्यार मिला है। धर्मशाला के विकास, स्मार्ट सिटी, शिक्षा प्रणाली, शहर के सौंदर्यीकरण सहित अन्य स्थानीय मुद्दों पर जीत के बाद काम किया जाएगा।

This slideshow requires JavaScript.

बदलाव के लिए जनता ने किया वोट: विजय इंद्र

कांग्रेस प्रत्याशी विजय इंद्र कर्ण ने कहा कि हमने मेहनत की है और हम जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्त हैं। विजय ने कहा कि धर्मशाला की जनता ने बदलाव और कांग्रेस पार्टी के लिए वोट किया है। विजय ने कहा कि प्रचार के दौरान सीएम ओर उनकी मंत्रियों की फौज यहां एक ऐसे कैंडिडेट के खिलाफ बैठी रही जो कि आम घर से निकला है। ऐसे में स्पष्ट है कि भाजपा में कितनी बौखलाहट है। हम सौ फीसदी जीत दर्ज करेंगे।

This slideshow requires JavaScript.

मुसाफिर ने डिलमन, रीना ने नेरी कोटली दयाल प्यारी ने देवल टिकरी में डाला वोट

हिमाचल दस्तक टीम। पांवटा/नाहन/सराहां

कांग्रेस प्रत्याशी जीआर मुसाफिर ने अपने गांव डिलमन व निर्दलीय प्रत्याशी दयाल प्यारी कश्यप देवल टिकरी में परिवार सहित अपने मताधिकार का प्रयोग किया। सांसद लोकसभा सुरेश कश्यप ने अपने पैतृक गांव गगल-शिकोर व हिमाचल प्रदेश कृषि विपणन बोर्ड के अध्यक्ष बलदेव भंडारी ने दुरंग मतदान केंद्र पर परिवार सहित अपने मताधिकार का प्रयोग किया। भाजपा प्रत्याशी रीना कश्यप ने अपना वोट परिवार सहित ग्राम पंचायत नेरी कोटली के बूथ नंबर 33 राजकीय प्राथमिक पाठशाला शावगा में डाला।

This slideshow requires JavaScript.

डमी मशीन रखने पर हुई नोकझोंक

गढासर पोलिंग बूथ पर भाजपा द्वारा डमी मशीन रखने पर कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं में नोकझोंक हुई। विवाद का वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ। कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ता ने आरोप लगाया है कि पोलिंग बूथ नंबर 84 गढासर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने डमी मशीन रखी हुई थी व इससे लोगों को गुमराह कर रहे थे। कांग्रेस प्रत्याशी गंगूराम मुसाफिर के बेटे पंकज मुसाफिर ने इस संदर्भ में भाजपा की शिकायत राज्य निर्वाचन आयोग को भी भेजी है। पंकज मुसाफिर को आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए 100 मीटर के दायरे में ही अपना एजेंट बूथ स्थापित किया हुआ था।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]