Hightech Campaign of BJP

राजीव भनोट, ऊना।। हिमाचल प्रदेश में 60 प्लस के नारे को सफल बनाने के लिए भाजपा ने पूरी तरह से कमर कस ली है, भाजपा ने प्रदेश के सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में मिनी परिवर्तन रथों के जरिये केंद्र सरकार की नीतियों और कांग्रेस की नाकामियों को जनता के बीच ले जाने का आगाज कर दिया है। मिनी रथ अगले 3 महीने तक लगातार रोज़ाना हर विधानसभा के पोलिंग बूथों में घूम घूम कर आधुनिक तरीके से पार्टी का प्रचार प्रसार करेंगे।

  • आधुनिक मिनी परिवर्तन रथ घूमेंगे प्रदेश में
  • चुनाव के लिए बीजेपी की एक और बाजी

बीजेपी ने चुनावी रणभेरी का शंखनाद कर अब हाईटैक तरीके से कांग्रेस का मुकाबला करेगी । इस आधुनिक रथ में एक 55 इंच एलईडी स्क्रीन होगी , जिस पर मोदी सरकार की जनहित योजनाओं को दिखाया जायेगा और जनता के बीच पार्टी की छवि को बेहतर ढंग से प्रस्तुत किये जाने का प्रयास किया जाएगा। रथ के सामने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का एक कटआउट लगाया गया है।

पार्टी रणनीति के अनुसार यह रथ रोज़ाना हर विधानसभा में 6 स्थानों पर रुकेंगे, जहां पार्टी नेता पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कटआउट के साथ सेल्फी लेंगे और वहाँ मौजूद जनता को भी सेल्फी लेने का अवसर देंगे । करीब 15 मिनट इसे देने के बाद अगले 15 मिनट स्क्रीन पर मोदी सरकार की नीतियों को जनता के बीच रखा जाएगा और फिर 15 मिनट स्थानीय नेता अपने संबोधन करेंगे।

यह रथ एक विशेष चिप से जुड़ा होगा, जिसे जिला मुख्यालय, शिमला के राज्य कार्यालय और केंद्र के पार्टी कार्यालय से संचालित किया जा सकेगा। सुबह नौ बजे यह रथ अपना सफर प्रारंभ करेगा और रात 9 बजे थम जाएगा, यही नहीं इस रथ के पल पल की ख़बर पार्टी के तीनों केंद्रों तक पहुँचती रहेगी । इस रथ पर चालक और एक ऑपरेटर और पार्टी के 3 कार्यकर्ता सहित कुल 5 लोग मौजूद होंगे जो सीधे ज़िला, राज्य और केंद्र से जुड़े होंगे।

जहाँ भी रथ रुकेगा वहां की सीधी तस्वीरें पार्टी प्रभारियों को भेजेंगे। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने बताया कि परिवर्तन रथ की शानदार सफलता के बाद पार्टी ने प्रदेश के सभी विधानसभा हलकों में मिनी रथ चलाने की योजना बनाई है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams