Protest in Hamirpur

प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर निकाला गुबार

हिमाचल दस्तक ब्यूरो, हमीरपुर।। हमीरपुर जिला मुख्यालय में भाजयुमो ने वीरवार को सुबह 11 बजे प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर गुबार निकाला। इतना ही नहीं, भाजयुमो ने मिनी सचिवालय के गेट पर ताला जड़ दिया और साथ लगते NH पर बैठकर चक्का जाम कर दिया।भाजयुमो पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने रैली से प्रदेश कांग्रेस सरकार के साढ़े चार वर्षों के कार्यकाल में रुके विकास एवं भ्रष्टाचार सहित प्रदेश में बढ़ते अपराध व माफिया राज के खिलाफ प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

  •  CM Virbhadra Singh का पुतला भी फूंका

 

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार, वीरभद्र सरकार हाय-हाय के नारों से जमकर गुबार निकाला। गांधी चौक पर प्रदर्शन के उपरांत युवा मोर्चा का काफिला मिनी सचिवालय की ओर निकल गया। इस दौरान युवा मोर्चा ने CM Virbhadra Singh का पुतला भी फूंका।

प्रदेश में कानून व्यवस्था का बन गया है मजाक-अरूण धूमल

भाजपा के युवा नेता अरूण धूमल ने जिला मुख्यालय पर आयोजित भाजयुमो आक्रोश रैली में युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था का जो भद्दा मजाक CM Virbhadra Singh ने बनाया है। वह दुखद है। हम बात गुड़िया कांड की करें या होशियार सिंह के मर्डर की बात हो। उन्होंने कहा कि प्रदेश में नशा माफिया सक्रिय है और पुलिस का कोई डर भय नहीं रह गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनने पर नशा माफिया को जड़ से उखाड़ा जाएगा।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams