News Flash
Attack

पत्नी और भाई के बीच अवैध संबंध होने के शक में दिया वारदात को अंजाम

हिमाचल दस्तक। बठिंडा

एक व्यक्ति को शक था कि उसकी पत्नी के उसके छोटे भाई के साथ अवैध संबंध हैं। इस कारण उसने पत्नी और भाई को सोते समय तेजधार हथियार से काट दिया। उसके करीब छह लोगों के साथ मिलकर अपने ही परिवार पर हमला कर दिया। उसने पत्नी और भाई के अलावा अपनी मांं, पिता पर भी हमला कर उनको घायल कर दिया। पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। भाई की हालत गंभीर है।

घटना गांव रायके खुर्द में मंगलवार को देर रात साढ़े 11 बजे हुई। घर की दीवार फांदकर दाखिल हुए युवक ने घर के आंगन में सो रहे अपने मां-बाप, भाई व पत्नी पर तेजधार हथियारों से हमला किया। हरदीप सिंह नामक इस युवक ने पत्नी राजवीर कौर (19) व छोटे भाई हर्षदीप सिंह (21) को कृपाण व कापे आदि तेजधार हथियारों से बुरी तरह से काटकर लहूलुहान कर दिया।

हमले के दौरान युवक की मां चरणजीत कौर ने छत पर चढ़ कर अपनी जान बचाई। घायल मां ने शोर मचाया तो युवक अपने साथियों संग मौके से फरार हो गया। वहीं शोर के बाद घटनास्थल पर एकत्र हुए लोगों ने गांव के सरपंच की मदद से लहूलुहान हुए पूरे परिवार को उपचार के लिए बठिंडा के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। यहां डाक्टरों ने राजवीर कौर को मृत घोषित कर दिया। युवक के पिता जसकरण सिंह (45) व भाई हर्षदीप सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए बड़े अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

घायल हर्षदीप सिंह की हालत काफी नाजुक है। उधर, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना नंदगढ़ पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और घायल जसकरण सिंह के बयानों पर उसके बड़े बेटे युवक हरदीप सिंह (27) समेत पांच अज्ञात लोगों पर हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए है। फिलहाल युवक फरार है और उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams