innocent rape

जालंधर के रामा मंडी इलाके की घटना, पीडि़ता को अस्पताल में करवाया भर्ती

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शुरू की छानबीन

जालंधर
9 साल की एक मासूम के साथ रविवार को दुष्कर्म के आरोपी 35 साल के युवक को गुस्साई भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। दुष्कर्म पीडि़ता बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाके के लोगों में दरिंदगी की इस घटना को लेकर अभी भी रोष देखने को मिल रहा है। घटना रामा मंडी इलाके के दिनेश नगर में घटी है।

पुलिस को दोपहर करीब डेढ़ बजे घटना की सूचना मिली तो पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस को दिए बयान में यहां किराये पर रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि वह काम पर गया हुआ था। जब वापस आया तो उसे पता लगा कि उसकी 9 साल की बेटी के साथ जबरदस्ती की गई है। इसके बाद मोहल्ले के लोग इक्ट्ठा हो गए।

पता चला है कि लोगों ने दरिंदगी के आरोपी को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बिहार के पूर्णिया जिले का रहने वाला पप्पू कुमार नशे का आदी था। दूसरी ओर बच्ची को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सीआईए में तैनात सब इंस्पेक्टर की गोली लगने से में मौत

जालंधर। जालंधर में शनिवार रात करीब डेढ़ बजे पंजाब पुलिस के एक मुलाजिम की संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई। वह सीआईए की जालंधर देहात इकाई में सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत था। परिजनों का कहना है कि रिवॉल्वर साफ करते वक्त गोली लगने से अचानक उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसकी लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया।

मॉडल हाउस इलाके में रह रहे लोगों ने बताया कि रात करीब डेढ़ बजे गोली की आवाज सुनकर वो घरों से बाहर आए तो पुलिस मुलाजिम अपनी कार में मृत अवस्था में पड़ा हुआ था और उसके सिर से खून बह रहा था। सीआईए स्टाफ एक में तैनात सब इंस्पेक्टर विपिन कुमार के बेटे का कहना है कि पापा रोज की तरह अपनी वर्दी रात में ही कार में रख लेते थे और रिवाल्वर को कार में साफ करते थे। सफाई करते समय गोली चल गई और पापा के सिर में लगी, जिससे उनकी मौत हो गई।

विपिन की पत्नी सविता शर्मा सरकारी टीचर है और वह मॉडल हाउस के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में कार्यरत हैं। एसपी रविंदर पाल सिंह संधू सुबह मृतक के घर पहुंचे। यहां पर फैमिली के संवेदना दी। एसपी संधू ने फैमिली से कहा कि विपिन एक मेहनती थानेदार था। उन का इस तरह जाना सब के लिए दुख की बात है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams