News Flash
raj babbar

कहा, झूठ छिपाने के लिए बोल रहे हैं झूठ पर झूठ

हिमाचल दस्तक। अमृतसर
तीन राज्यों में जीत का परचम लहरा चुकी कांग्रेस राफेल डील पर लगातार भाजपा पर हमलावर रुख अपनाए हुए है। अमृतसर पहुंचे राज्यसभा सदस्य राजबब्बर ने कहा कि भाजपा ने राफेल डील के मामले में देश को गुमराह किया है। अपने साथी को फायदा दिलाने के लिए भाजपा ने 41 हजार करोड़ का घोटाला किया है। एक झूठ को छिपाने के लिए दस झूठ बोले जा रहे हैं। जुमलों की फेहरिस्त में एक और जुमला जुड़ गया है। राजबब्बर ने कहा कि भाजपा का यह कहना कि जज साहब की अंग्रेजी ठीक नहीं है।

अदालत में जो दलीलें दी गईं, वह जज साहब समझ नहीं पाए। यह इस देश में पहली बार हुआ है। भाजपा ने अदालत में झूठ पर झूठ बोला। राजबब्बर ने कहा कि मोदी सरकार ने जनता को अंधेरे में धकेल दिया है। भाजपा को राम मंदिर का निर्माण तब याद आता है जब चुनाव आने वाले होते हैं। राममंदिर का कोई भी शख्स विरोध नहीं करता। क्या भाजपा यह बताएगी कि आखिर चार साल तक सत्ता में रहकर उन्होंने मंदिर निर्माण की बात क्यों नहीं की। इसके अलावा जीएसटी से कुछ उत्पादों को बाहर निकालना भी भाजपा का चुनावी स्टंट है।

भाजपा याद रखे कि यदि इससे उद्योगपतियों को नुकसान पहुंचा तो कांग्रेस करारा जवाब देगी। आज देश में अस्थिरता का माहौल बन चुका है। इसे अब सहन नहीं किया जाएगा। इस अवसर पर सांसद गुरजीत सिंह औजला, शिक्षा मंत्री ओमप्रकाश सोनी, विधायक सुनील दत्ती डॉ. राजकुमार वेरका, हरजिंदर सिंह ठेकेदार, जिला कांग्रेस कमेटी शहरी के अध्यक्ष जुगल किशोर शर्मा, विकास दत्त आदि भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें – कांस्टेबल भर्ती के लिए उमड़े युवा

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams