News Flash
girl missing

परिजनों ने पुलिस थाना डिवीजन नंबर दो में दर्ज करवाई शिकायत

हिमाचल दस्तक। पठानकोट
शादी के एक दिन पहले ब्यूटी पार्लर में तैयार होने की बात कह कर लड़की घर नहीं लौटी। परिजनों ने बेटी का पता लगाने के लिए ब्यूटी पार्लर की संचालिका से बात की, तो जबाव मिला कि वह आई ही नहीं। परिजनों ने थाना डिवीजन नंबर-2 को इस संबंधी शिकायत दर्ज करवाई। लड़की के फोन पर आए नंबरों की परिजनों ने थाना डिवीजन नंबर-2 को शिकायत कर दी है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं। मामला शुक्रवार की देर सायं का है।

पुलिस को दी गई शिकायत में परिजनों ने शक जताया है कि उनकी लड़की को अटारी में रहने वाला युवक अपने साथ ले गया है। इस बात की पुष्टि थाना डिवीजन नंबर-2 के प्रभारी रविंदर सिंह ने की है। जानकारी के अनुसार पठानकोट के एक मोहल्ला की रहने वाली लड़की का तारागढ़ के पास एक गांव में रिश्ता हुआ था। शुक्रवार लड़की के परिजन लड़के को शगुन लगाने के लिए गए थे।

दीनानगर स्थित एक पैलेस में लड़के को शगुन लगाया गया। शगुन वाले दिन लड़की की अपने मंगेतर से मोबाइल पर बात भी हुई। उसके बाद शाम को वह घर से पार्लर में तैयार होने की बात कहकर निकल गई। रात तक मामला लड़के वालों तक पहुंच गया और उन्होंने भी लड़की को ढूंढने की बड़ी कोशिश की, परंतु उसका पता नहीं लग पाया।

उधर, इस संदर्भ में जब थाना डिवीजन नंबर-2 के प्रभारी रविंद्र सिह ने कहा कि परिजनों ने उन्हें शिकायत तो दी थी, परंतु बाद में इस पर कोई भी कार्रवाई न करने के लिए कहा है, लेकिन परिजनों ने जिस लड़के पर संदेह है उसके नंबर दिए हैं, जिसकी पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही हैं। उम्मीद है कि जल्द आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ जाएगा।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams