News Flash
Knees and heart diseases growing in winter

अमनदीप ग्रुप ऑफ हॉस्पीटल्स के विशेषज्ञों ने बताए उपचार के नुस्खे

हिमाचल दस्तक। अमृतसर : उत्तर भारत के प्रसिद्ध हेल्थकेयर ग्रुप अमनदीप ग्रुप ऑफ हॉस्पीटल्ज द्वारा क्षेत्र के चुनिंदा लोगों के लिए रोबोट की सहायता से घुटने बदलने व दिल के रोगों पर एक विशेष विचार चर्चा का आयोजन किया गया।

अमनदीप ग्रुप के हड्डियों के विशेषज्ञ डॉ. अवतार सिंह ने रोबोट तकनीक से घुटने बदलने संबंधी जानकारी देते हुए बताया कि इस तकनीक में हड्डी को बिल्कुल नहीं काटना पडता। यह तकनीक बिल्कुल सटीक है और परिणाम भी बहुत बढिय़ा आते हैं। उन्होंने बताया कि अमनदीप ग्रुप के पास क्षेत्र की सबसे बड़ी हड्डियों के डाक्टरों की टीम है, जोकि अब तक 1.25 लाख से भी अधिक ऑपरेशन कर चुकी है। ग्रुप ने 20 लाख से भी अधिक लोगों का विश्वास जीता है।

अमनदीप मेडिसिटी में दिल के रोगों के विभाग के डायरेक्टर डॉ. यादविंदर सिंह ने दिल के रोगों के लक्ष्णों, निशानियों और इससे बचाव संबंधी बहुत ही गहराई से जानकारी दी। उन्होंने हाथ की कलाई द्वारा स्टेंट डालने की प्रक्रिया के लाभ गिनाते हुए कहा कि यह प्रक्रिया मरीजों के लिए बहुत लाभदायक व सरल है। क्योंकि इस प्रक्रिया से ख़ून बहुत कम निकलता है। मरीज बहुत जल्दी ठीक हो कर घर चला जाता है और सब से बड़ी बात यह है कि उसे 8 घंटे अपनी टांग सीधी रखने की तकलीफ से मुक्ति मिल जाती है।

कार्यक्रम संबंधी जानकारी देते हुए अतुल शर्मा, हैड कार्पोरेट मार्केटिंग, अमनदीप ग्रुप ने बताया कि इस विचार चर्चा में क्षेत्र की प्रसिद्ध संस्थाओं के अध्यक्षों, सचिवों ने भाग लिया। इनमें रोटेरियन विनोद सचदेवा, लायन यशपाल चौहान, वीएम गोयल, फाउंडरी मैन एसोसियशन, बृज भूषण विज, सेवानिवृत आयकर अधिकारी आदि बटाला से भी पहुंचे व स्वराज ग्रोवर, सुर्वी वर्मा, एडवोकेट रोमेश शर्मा, पंजाब स्टेट बार कौंसल से जीवन भर की उपलब्धियों के पुरस्कार विजेता, बिलू जैन, अध्यक्ष ज्युलर्स एसोसियशन, बृजेश कुमार, डीजीएम ओरिएंटल बैंक ऑफ कामर्स, अनिल आहलूवालियाए एजीएम, सुरिंदर दुग्गल, उपाध्यक्ष अखिल भारतीय कैमिस्ट व ड्रगिस्ट एसोसियशन ने भी विशेष रूप से भाग लिया।

इसके अलावा और भी बहुत सारी संस्थाओं के गणमान्य लोग इस विचार चर्चा में उपस्थित हुए। अंत में डॉ. शहबाज सिंह जनरल मैनेजर अमनदीप ग्रुप, डॉ. कंवरजीत सिंह मेडीकल डायरेक्टर अमनदीप मैडीसिटी व धनी राम पूर्व प्रिंसीपल डीएवी कॉलेज ने आए हुए डेलीगेट्स का आभार व्यक्त किया।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]