News Flash
prostitution

दो नाबालिग लड़कियों की शिकायत पर पुलिस ने दबोचा

जालंधर
नाबालिग लड़कियों से जबरन देह व्यापार करवाने के आरोप में खुद को शिवसेना नेता बताने वाली एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। महिला के साथ उसके बेटे व इस धंधे में साथ देने वाली तीन अन्य लड़कियों को भी पुलिस ने काबू कर लिया है। पुलिस ने पांचों को अदालत में पेश किया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया है।

एसीपी बरजिंदर सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपित महिला, उसके बेटे और तीनों लड़कियां नाबालिग लड़कियों और महिलाओं को अपने जाल में फंसाकर देह व्यापार में धकेलते थे। उन्होंने बताया कि दो नाबालिग लड़कियों ने उन्हें शिकायत दर्ज करवाई थी कि उक्त महिला जबरदस्ती मारपीट कर उनसे देह व्यापार का धंधा करवाती हैं। आरोप था कि आरोपित महिला के बेटे ने उनके साथ दुष्कर्म भी किया है और इस दौरान उनमें से एक लड़की गर्भवती हो गई तो उसे कोई चीज खिला पर उसका गर्भपात भी करवा दिया।

शिकायत के आधार पर कारवाई करते हुए थाना बस्ती बावा खेल के प्रभारी मेजर सिंह ने बताया कि आरोपित महिला के घर छापेमारी कर साथियों सहित गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी मेजर सिंह ने बताया कि फिलहाल जांच की जा रही है और आरोपित महिला और उसके बेटे ने और किन किन लड़कियों को जबरन इस काम में उतारा है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams