navchetan hospital

मास्टर मोहन लाल एवं अनिल विज ने किया नशा छुड़ाओ केंद्र का उद्घाटन

वीना। पठानकोट
मास्टर मोहन लाल और अनिल विज ने शहर के पहले, सैली रोड स्थित नवचेतन अस्पताल के प्रगति, नशा छुड़ाओ केंद्र का उद्घाटन किया। उन्होंने अस्पताल के एमडी, डॉ. पुनीत शर्मा को बधाई देते हुए कहा कि नवचेतन अस्पताल का प्रगति, नशा छुड़ाओ केंद्र पठानकोट के लोगों के लिए वरदान साबित होगा।

पठानकोट में अभी तक कोई भी प्राइवेट नशा छुड़ाओ केंद्र नहीं है। इस कारण से पठानकोट, हिमाचल तथा जम्मू के मरीजों को नशा छोडऩे के इलाज के लिए दूसरे शहरों में जाना पड़ता था। अनिल विज ने बताया कि पठानकोट बॉर्डर बेल्ट होने के कारण यहां के लोग नशे के जाल में फंस सकते हैं और हम सबको मिलकर पठानकोट जिले को नशा मुक्त रखना है।

इस मौके पर मास्टर मोहन लाल भी विशेष तौर पर उपस्थित थे, उन्होंने बताया कि उनकी सारी जिंदगी जरूरतमंदो की सेवा में निकल गई है और नशा इंसान को सामाजिक स्तर पर खोखला कर देता है। डॉ. पुनीत शर्मा ने बताया कि नवचेतन अस्पताल का नशा छुड़ाओ केंद्र अंतरराष्ट्र्रीय स्तर का है, यहां पर मरीजों का इलाज पंजाब में सबसे किफायती दरों में किया जाएगा।

यहां नशा छोडऩे की सारी दवाईयां कंट्रोल्ड रेट्स पर दी जाएंगी तथा जो भी मरीज नशा छुड़ाने के लिए आएगा उसका इलाज पहले दिन से ही शर्तिया बिना किसी तोड़ या तकलीफ के किया जाएगा। मास्टर मोहन लाल ने बताया कि यह नशा छुड़ाओ केंद्र मंदबुद्धि मानव सेवा समिति के अध्यक्ष स्वर्गीय जगमोहन महाजन के प्रयासों का फल है जिसका लाभ हर किसी को लेना चाहिए।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams