police thieves

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी

हिमाचल दस्तक। पठानकोट
दुनेरा पुलिस ने नाके के दौरान दो चोरों को पकडऩे में सफलता हासिल की है। पुलिस चौकी इंचार्ज अरुण कुमार ने बताया कि वीरवार को मधु शर्मा निवासी दुखनियाली ने अपके घर में चोरी होने की शिकायत की थी। इसके तुरंत बाद नाकेबंदी कर दी गई। इस दौरान नाके पर मोटर साइकिल सवार दो व्यक्तियों को जांच के लिए रोकने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने भागने का प्रयास किया।

पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। उनसे तलाशी लिए जाने पर ऋषि कुमार एवं असलम निवासी लुधियाना से चांदी के गहने एवं नगदी बरामद की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चरस व चिट्टे सहित एक काबू

पठानकोट। नूरपुर के डीएसपी मेघनाथ चौहान ने पुलिस चौकी कंडवाल के तहत भदरोया में तीन लोगों को नशे के साथ काबू किया है। इंदौरा थाना के प्रभारी देवा नंद गुलेरिया ने बताया कि जांच अभियान के दौरान विजय कुमार निवासी गांव छन्नी वेली से 120 ग्राम चरस और परमिंद्र कुमार और कुलदीप निवासी भदरोया जिला कांगड़ा हिमाचल प्रदेश से 12 ग्राम चिट्टा पकड़ा गया है।

पुलिस द्वारा उक्त आरोपियों को पकड़ कर पुलिस चौकी लाया गया। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी कांगड़ा रमेश कुमार छाजपा ने कहा कि नशे का काम करने वाले लोगों पर पुरी नजर रखी जा रही है, दिन रात नाके भी लगाया जा रहे है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams