Railway Track

जालंधर से पठानकोट आ रही ट्रेनें घंटों लेट पहुंचने से हुई परेशानी

हिमाचल दस्तक। पठानकोट
पठानकोट-जालंधर रेल सेक्शन में के मध्य Railway Track में दरार आने के चलते वीरवार को जालंधर से पठानकोट कैंट आ रहीं 6 ट्रेनों को पठानकोट पहुंचने से पहले ही रोक दिया गया। रेलवे के अनुसार कंदरोड़ी रेलवे स्टेशन से पठानकोट कैंट रेलवे स्टेशन के मध्य पड़ते ट्रैक पर दरार दिखी थी। इसके कारण छह ट्रेनें रोकनीं पड़ीं। कुछ ट्रेनें सिर्फ दस मिनट तो कई 3 घंटे रुकीं रहीं। इससे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

सुबह करीब सात बजे सियालदाह एक्सप्रेस के आगमन से कुछ समय पहले रेलवे की-मैन की ओर से Railway Track पर दरार देखी गई। इस पर रेलवे की-मैन ने तुरंत अधिकारियों को सूचित किया। जिसके चलते आनन-फानन में सियालदाह एक्सप्रेस को कंदरोड़ी रेलवे स्टेशन पर ही रोक दिया गया। इसके बाद सुबह की पांच अन्य ट्रेनें भी रोक दी गईं।

पठानकोट से स्टाफ भेजकर समस्या का हल किया गया। इसके बावजूद भी कम गति पर ट्रेनों को रवाना किया गया। रुकने वाली ट्रेनों में पठानकोट कैंट रेलवे स्टेशन के अधीक्षक अश्विनी शर्मा ने कहा कि ट्रैक पर दरार दिखने पर तुरंत वह टीम लेकर मौके पर गए थे।

ये ट्रेनें हुई प्रभावित

ट्रेन नंबर 3151 सियालदाह एक्सप्रेस को कंदरोड़ी रेलवे स्टेशन पर 3 घंटे, ट्रेन नंबर 1077 झेहलम एक्सप्रेस को मीरथल रेलवे स्टेशन पर 2 घंटे 15 मिनट, ट्रेन नंबर 4033 जम्मू मेल को मीरथल रेलवे स्टेशन पर पौना घंटा, ट्रेन नंबर 4035 धौलादार एक्सप्रेस को मीरथल रेलवे स्टेशन पर 13 मिनट, ट्रेन नंबर 19805 कोटा एक्सप्रेस को मीरथल रेलवे स्टेशन पर 10 मिनट और ट्रेन नंबर 2237 बनारस बेगमपुरा एक्सप्रेस को मीरथल रेलवे स्टेशन पर 10 मिनट रोका गया।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams