News Flash
sonalika tractor

अमृतसर में आयोजित पाइटैक्स के दौरान दुनिया के सामने रखा

देश-विदेश के आठ लाख किसानों का भरोसा किया हासिल : मित्तल

हिमाचल दस्तक। अमृतसर
देश में तीसरे सबसे बड़े ट्रैक्टर ब्रांड सोनालीका आईटीएल ने पंजाब इंटरनेशनल ट्रेड एक्सपो- पाइटैक्स-2017 में ट्रैक्टरों की अपनी नई रेंज- सिकंदर सीरीज आरएक्स 750।।। लांच की।

यह माइलेज इंजन तथा सीसीएस वर्कस्पेस (कूल, कंफरटेबल और स्पेसियस), एक्सोसेंसिंग युक्त एसडी हाइड्रॉलिक के अलावा अन्य कई उन्नत खूबियों के साथ आता है जो इसे कृषि क्षेत्र में कई भविष्योन्मुखी एप्लीकेशनों जैसे लेजर लेवलर, हार्वेस्टर, लोडर आदि के अनुकूल बनाती हैं।

उत्तर भारत में आयोजित सबसे बड़े इंटरनेशनल एक्सपो के बारे में रमन मित्तल, कार्यकारी निदेशक, सोनालीका आईटीएल ने कहा कि सोनालीका आईटीएल को आज देश-विदेश के बाजारों में 8 लाख किसानों का भरोसा हासिल है।

हमने 2017 में दुनिया के 90 देशों में अपनी पैठ बना ली है। हम पंजाब में स्थित, जो कि हमारे लिए प्रमुख बाजार है, विश्व के नंबर 1 एकीकृत ट्रैक्टर निर्माण संयंत्र में तैयार होने वाले ऐसे उन्नत ट्रैक्टरों को उपलब्ध कराने पर ध्यान देते हैं जो कृषि संबंधी अलग-अलग जरूरतों को पूरा कर सकें। हम इस क्षेत्र में दूसरे नंबर पर हैं और इस प्रकार के मंच हमें टैक्नोलॉजी के मोर्चे पर हमारी मजबूत स्थिति को प्रदर्शित करने का अवसर देते हैं।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams