News Flash
bowler amit bhandari

दिल्ली सीनियर टीम के अभ्यास मैच के दौरान शिकार बने चयन समिति के अध्यक्ष

नई दिल्ली
भारत के पूर्व तेज गेंदबाज और डीडीसीए की सीनियर चयन समिति के अध्यक्ष अमित भंडारी पर सोमवार को दिल्ली सीनियर टीम के सेंट स्टीफन्स मैदान पर चल रहे अभ्यास मैच के दौरान अंडर-23 टीम में नहीं चुने गए खिलाड़ी की अगुआई में अज्ञात व्यक्तियों ने हमला किया। सीनियर टीम 21 फरवरी से शुरू होने वाले सैयद मुश्ताक अली राष्ट्रीय टी-20 टूर्नामेंट की तैयारियां कर रही थी। दिल्ली की टीम में चयन नहीं होने पर अनुज डेढ़ा ने भंडारी पर हमला किया जिनके सिर और कान में चोटें आई हैं।

भंडारी को उनके साथी सुखविंदर सिंह सिविल लाइंस स्थित संत परमानंद अस्पताल ले गए। इस हमले में शामिल खिलाड़ी और अन्य हमलावर पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गए, लेकिन बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष रजत शर्मा ने कहा कि दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि मैंने दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक से खुद बात की है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

खिलाड़ी के चयन करने के लिए दबाव

डीडीसीए अध्यक्ष रजत शर्मा ने कहा कि जिन लोगों ने हमला किया वे उन पर एक खिलाड़ी का चयन करने के लिए दबाव बना रहे थे जो योग्यता के आधार पर अंडर-23 टीम में जगह नहीं बना पाया था। अमित ने दावा किया है कि एक हमलावर ने धमकी दी कि उसके पास रिवाल्वर है। दिल्ली के सीनियर और अंडर-23 मैनेजर शंकर सैनी ने इस घटना के बारे में कहा कि मैं टेंट के भीतर एक साथी के साथ खाना खा रहा था।

भंडारी और अन्य चयनकर्ता सीनियर टीम के कोच मिथुन मन्हास के साथ ट्रायल मैच देख रहे थे। उन्होंने बताया कि दो लोग आए और भंडारी के पास गए। उनकी भंडारी से तीखी बहस हुई और वे तुरंत चले गए। इसके बाद 15 लोग हाकी स्टिक, लोहे की छड़ें और साइकिल की चेन लेकर आए। उन्होंने हमको भी धमकी दी और कहा कि इसमें न पड़ो वरना गोली मार देंगे। उन्हें भंडारी को हाकी स्टिक और छड़ों से मारा।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams