News Flash
Australian captain

हम कर रहे ज्यादा गलतियां

एजेंसी। कोलकाता
ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ यह पता नहीं लगा पा रहे हैं कि सभी प्रारूपों में उनकी टीम की बल्लेबाजी नाकाम क्यों हो रही है हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि यह उन्हें रास नहीं आ रहा। भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में जीत के लिए 253 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने आठ विकेट 112 रन पर गंवा दिए और उसके सात बल्लेबाज दोहरे अंक तक भी नहीं पहुंच पाए। पूरी टीम 43.1 ओवर में 202 रन पर आउट हो गई।

स्मिथ ने मैच के बाद प्रेस कान्फ्रेंस में कहा, यह लगातार हो रहा है और मुझे यह रास नहीं आ रहा। हमें इस पर रोक लगानी होगी। वह हालांकि यह नहीं बता सके कि यह खराब तकनीक या रवैए के कारण हो रहा है। उन्होंने कहा कि यह कहना कठिन है कि ऐसा क्यों हो रहा है। इसमें बदलाव करना जरूरी है। हमें बेहतर फैसले लेने होंगे। हमें दबाव में अच्छा खेलना होगा। उन्होंने कहा , हमने काफी अच्छी तैयारी की है।

तेंदुलकर और गांगुली ने की कुलदीप की हैट्रिक की तारीफ

एजेंसी। कोलकाता
सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली समेत कई दिग्गजों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव को मिली हैट्रिक की जमकर तारीफ की है। कुलदीप ने मैथ्यू वेड, एश्टोन एगर और पैट कमिंस के विकेट लगातार तीन गेंदों पर लिए। वह चेतन शर्मा और कपिल देव के बाद वनडे क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले तीसरे भारतीय गेंदबाज बन गए।

तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने न सिर्फ अच्छी स्पिन गेंदबाजी की बल्कि मैच का पासा भी पलट दिया। गांगुली ने कहा , यह खास स्पैल था। उसने शानदार गेंदबाजी की। अभी उसे लंबा सफर तय करना है और वह टीम के लिए अनमोल धरोहर है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams