News Flash
cheteshwar pujara

ट्विटर पर किया खुशी का इजहार, साथियों से मिलीं बधाइयां

सोशल मीडिया पर शेयर की बेटी की तस्वीर

नई दिल्ली
क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा के घर बेटी का जन्म हुआ है। यह जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी और साथ में अपनी पत्नी पूजा डाबरी और नवजात बेटी की तस्वीर भी शेयर की। पुजारा ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करके खुशी का इजहार किया। पुजारा वीरवार को पिता बने बेटी के जन्म के वक्त वह विजय हजारे ट्रॉफी में खेल रहे थे। शादी के 5 साल बाद पुजारा पिता बने हैं। फरवरी 2013 में उन्होंने पूजा डाबरी से शादी की थी। पुजारा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, नन्ही बेटी का स्वागत है।

हम बहुत उत्साहित और खुश हैं कि जिंदगी में नई भूमिकाएं निभाने का मौका मिल रहा है। हमने जो चाहा था वह मिल गया है। शादी के 5 साल पूरे होने पर भी पुजारा ने पत्नी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि हमारे साथ को 5 साल पूरे हो गए हैं और जल्द ही एक नन्हीं परी आने वाली है। यह सबसे अच्छा समय होगा। चेतेश्वर पुजारा ने प्रेग्नेंसी के समय भी पत्नी की तस्वीरें शेयर की थीं। बेटी की खुशी ट्वविटर पर शेयर करने के बाद उन्हें बधाइयां मिल रही हैं।

भज्जी ने लिखा, आपको और पूजा को बधाई

साथी क्रिकेटरों में ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने सबसे पहले पुजारा और उनकी पत्नी को बेटी के जन्म पर बधाई दी। भज्जी ने लिखा, आपको और पूजा को बधाई। दुनिया की इस साइड में भी आपका स्वागत है। तुम इसे संपूर्ण रूप से प्यार करोगे। आप तीनों के स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं। 2013 में चेतेश्वर पुजारा ने अपनी प्रेमिका पूजा डाबरी से शादी की थी।

अकसर चेतेश्वर के मैच के समय ऑडियन्स में उनकी पत्नी नजर आ जाती हैं। चेतेश्वर ने पूजा की प्रेग्नेंसी की तस्वीर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा था कि इस साल हम अपनी खुशी का इंतजार कर रहे हैं। जैसे मेरे लिए नया साल खुशियों भरा होने वाला है वैसे ही सबका हो।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams