News Flash
virat kohli

बोले, अफ्रीकी दौरे के लिए तैयारियों पर नहीं पड़ा असर

कहा, फिर से क्रिकेट में लौटना मुश्किल नहीं होगा

नई दिल्ली
भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए एक क्रिकेट सीरीज की तुलना में शादी करना ‘अधिक महत्वपूर्ण’ था और उन्होंने कहा कि तीन सप्ताह के आराम के बाद दक्षिण अफ्रीका के दौरे के लिए उनकी तैयारियां पर असर नहीं पड़ा। भारतीय कप्तान ने श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में हिस्सा नहीं लिया। इस बीच वे इटली के टस्कान में बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधे।

साल 2017 में 11 शतकों की मदद से 2818 रन बनाने वाले कोहली की अगुआई में भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो गई। यहां तीन टेस्ट मैचों की सीरीज पांच जनवरी से शुरू होगी। कोहली से पूछा गया कि शादी के के बाद क्रिकेट में वापसी करना कितना मुश्किल होगा। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह से मुश्किल नहीं, मैं कुछ जरूरी काम (शादी) से बाहर था। वो ऐसा समय था, जो हम दोनों (विराट-अनुष्का) के लिए हमेशा खास रहेगा।

उन्होंने कहा कि फिर से क्रिकेट में लौटना किसी भी तरह से मुश्किल नहीं होगा, क्योंकि ये मेरे खून में है। ठीक वैसे ही जैसे कि टीम के किसी अन्य मेंबर या फिर टीम मैनेजमेंट के लिए। कोहली ने कहा कि मैंने पिछले तीन सप्ताह में कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि आप कहीं न कहीं यह सोच रहे होते हो कि आगे कुछ महत्वपूर्ण होगा और इस तरह से आप उसकी तैयारियां करते रहते हो। उन्होंने कहा कि इसलिए मानिसक तौर पर मैं अच्छी तरह से तैयार हूं।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams