News Flash
cricketer rohit sharma

स्वदेश लौटे हिटमैन, सिडनी टेस्ट नहीं खेलेंगे

वन-डे सीरीज में फिर टीम के साथ जुड़ेंगे

नई दिल्ली
भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा बेटी के जन्म के कारण स्वदेश लौट गए हैं और वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वीरवार शुरू होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे। बीसीसीआई के बयान के अनुसार रोहित 12 जनवरी से शुरू होने वाली एकदिवसीय सीरीज के लिए आठ जनवरी को टीम से जुड़ेंगे।

रोहित की पत्नी रितिका ने रविवार को मुंबई में लड़की को जन्म दिया और यह बल्लेबाज मेलबर्न टेस्ट मैच में भारत की 137 रन से जीत के तुरंत बाद मुंबई के लिए रवाना हो गया था। मेलबर्न में पहली पारी में नाबाद अर्धशतकीय पारी खेलने वाले रोहित सिडनी टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे और बीसीसीआई ने उनके स्थान पर किसी अन्य खिलाड़ी का चयन भी नहीं किया है।

भारत अभी सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा है। बीसीसीआई ने सोमवार को जारी बयान में कहा कि भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा 30 दिसंबर को मुंबई रवाना हो गए थे। उनकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है। बीसीसीआई रोहित को जिंदगी के नए अध्याय की शुरुआत के लिए बधाई देता है। बयान के अनुसार, रोहित आस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे। टेस्ट टीम में उनके स्थान पर किसी अन्य खिलाड़ी को नहीं चुना गया है।

यह भी पढ़ें – बबलू बने सेवादल ऊना के महासचिव

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams