pandya rahul controversy

बीसीसीआई ने कारण बताओ नोटिस किया जारी

  • ‘कॉफी विद करण’ टीवी शो में महिलाओं पर की थी अभद्र टिप्पणी
  • हार्दिक पांड्या ने अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांगी

नई दिल्ली
बीसीसीआई ने बुधवार को भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल को एक टीवी शो पर महिलाओं पर उनकी टिप्पणी के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया। इन टिप्पणियों की इतनी आलोचनाओं के बाद बोर्ड खिलाडिय़ों के इस तरह से टीवी शो में शिरकत करने पर रोक भी लगा सकता है। ‘कॉफी विद करण’ टीवी शो पर पांड्या की टिप्पणी की काफी आलोचना हुई, जिन्हें ‘सेक्सिस्ट’ करार किया गया। बाद में उन्होंने अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांगी और कहा कि वह शो के हिसाब से भावनाओं में बह गए थे।

वहीं राहुल ने इन आलोचनाओं पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बीसीसीआई का काम देख रही प्रशासकों की समिति के चेयरमैन विनोद राय ने कहा कि हमने हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल को उनकी टिप्पणियों के लिए कारण बताओ नोटिस भेजा है। उन्हें इसके बारे में स्पष्टीकरण के लिए 24 घंटे का समय दिया गया है। यह 25 वर्षीय ऑलराउंडर और राहुल दोनों इस ‘सेलिब्रिटी चैट शो’ में दिखाई दिए जिसके होस्ट करण जौहर हैं।

पांड्या ने ट्विटर पर पोस्ट किया कि ‘कॉफी विद करण में अपनी टिप्पणी के लिए मैं हर उस व्यक्ति से माफी मांगना चाहूंगा, जिन्हें मैंने किसी भी तरह से दुख पहुंचाया है। उन्होंने लिखा कि ईमानदारी से कहूं तो मैं शो की प्रकृति के साथ भावनाओं में बह गया। मैं किसी भी तरीके से किसी की भी भावनाओं को आहत या किसी का अनादर नहीं करना चाहता था। शो पर पांड्या ने कई महिलाओं से अपने संबंधों को बढ़ा-चढ़ाकर बताया था और यह भी कहा था कि वह अपने माता-पिता से भी इसके बारे में काफी खुले हुए हैं।

यह भी पढ़ें – पूर्व विधायक को मुख्यातिथि बुलाने पर रोष

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams