News Flash
shami wife hasin

पुलिस-वकील के साथ दी दस्तक, कहा-लेकर रहूंगी हक

पड़ोसी के घर थोड़ी देर रुककर लौटी वापस

अमरोहा
क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के साथ चल रहे विवाद में रविवार को नाटकीय घटनाक्रम में पहले हसीन जहां शमी के अमरोहा स्थित पैतृक घर पहुंची, लेकिन घर पर ताला लगा होने के चलते पड़ोसी के यहां कुछ देर बिताकर वह वापस लौट गईं। हसीन जहां के शमी के घर लौटने से लग रहा था कि यह विवाद सुलझने की ओर बढ़ता नजर आ रहा था। लेकिन लौटते-लौटते हसीन जहां ने जिस तरह फिर से नए आरोप लगाए हैं, उससे यह विवाद अभी थमता नजर नहीं आ रहा।

हसीन जहां ने शमी के घर से लौटते हुए कहा कि वह अपनी हक लेकर रहेंगी। साथ ही हसीन जहां ने शमी के बड़े भाई हसीब पर भी संगीन आरोप लगाए हैं। इतना ही उन्होंने कहा कि अमरोहा के डिडौली थाने की पुलिस शमी से मिली हुई है और उन्हें अमरोहा में अपनी जान को खतरा है। हसीन जहां अपने साथ अपना सामान भी लाई थीं। हालांकि उन्हें सारा सामान पड़ोसी के यहां रखना पड़ा, क्योंकि शमी के घर में ताला लगा हुआ था। हसीन जहां के साथ उनकी बेटी आयरा और वकील के साथ आई हुई थीं।

हसीन जहां के साथ पुलिस भी आई हुई थी, ताकि कोई विवाद न खड़ा हो. हसीन जहां ने पड़ोसियों से अपने पति मोहम्मद शमी और उनके परिवार के पते को लेकर भी पूछताछ की। उधर ढ्ढक्करु में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेल रहे मोहम्मद शमी और उनके बड़े भाई से 18 अप्रैल को कोलकाता पुलिस ने पूछताछ की थी। गौरतलब है कि हसीन जहां ने पति शमी के खिलाफ अन्य महिला से शारीरिक संबंध बनाने और घरेलू हिंसा सहित कई केस दर्ज कराए हैं।

ड्राइविंग करते आपात स्थिति में खतरनाक है मोबाइल

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams