shikhar dhawan

टेस्ट टीम में जगह नहीं मिलने से शिखर धवन नाखुश

कहा, मैं अपने खेल का लुत्फ उठा रहा हूं

सिडनी
खराब दौर से गुजरने के बाद फॉर्म में लौटे शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए भारत की टेस्ट टीम में जगह नहीं मिलने से शुरू में दुखी थे, लेकिन अब वह आगे बढ़ गए हैं। हाल में संपन्न टी-20 सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज चुने गए धवन ने कहा कि हां, मैं थोड़ा दुखी था, लेकिन मैं आगे बढ़ गया हूं और मानसिक रूप से अच्छी स्थिति में हूं। मैं सकारात्मक हूं। मैं अपने खेल का लुत्फ उठा रहा हूं। मुझे थोड़ा ब्रेक मिला है और मैं अपनी ट्रेनिंग का लुत्फ उठाऊंगा और स्वयं को और अधिक फिट बनाने की कोशिश करूंगा।

मैं खुश हूं और जब मैं खुश होता हूं तो चीजें मेरे लिए अच्छी होती हैं। दिल्ली के इस सलामी बल्लेबाज को उम्मीद है कि भारत छह दिसंबर से एडिलेड में शुरू हो रही चार टेस्ट की सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करेगा। धवन ने कहा कि मुझे लगता है कि हमारे पास यहां सीरीज जीतने का काफी अच्छा मौका है। हमें खेल के तीनों विभागों में अच्छा पूर्ण क्रिकेट खेलना होगा फिर यह चाहे बल्लेबाजी, गेंदबाजी हो या क्षेत्ररक्षण और कैचिंग भी।

हमें प्रदर्शन में निरंतरता लानी होगी और फिर हमारे पास ऑस्ट्रेलिया को हराने का अच्छा मौका होगा। विश्व कप में अब भी छह महीने का समय बचा है, लेकिन 115 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले इस अनुभवी खिलाड़ी की नजरें इस दौरान की प्रक्रिया पर टिकी हैं। आत्मविश्वास से भरे धवन ने कहा कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा। मेरा प्रक्रिया पर बड़ा विश्वास है और जब मैं इसे सही रखता हूं, तो बाकी चीजें अपने आप सही हो जाती हैं। बेशक हम विश्व कप लेकर स्वदेश जाना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें – अप्रैल के बाद पेट्रोल पहली बार 74 रुपये से नीचे

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams