sri lanka

वन-डे सीरीज के पहले मैच में भाग लेने पहुंचेगी टीम

  • मैच के लिए स्टेडियम में पुलिस ने संभाला मोर्चा
  • प्रवेश द्वार पर टर्नस्टाइल मशीन की स्थापित

राज शर्मा। धर्मशाला
भारत और श्रीलंका के बीच पहले वन-डे के लिए वीरवार को श्रीलंका टीम धर्मशाला पहुंच जाएगी। श्रीलंका टीम के कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंचने पर HPCA पदाधिकारियों द्वारा खिलाडिय़ों का स्वागत किया जाएगा। एयरपोर्ट से खिलाडिय़ों को स्पेशल वाहनों में धर्मशाला स्थित द पैवेलियन होटल पहुंचाया जाएगा, जहां टीम के ठहरने की व्यवस्था की गई है। वहीं टीम इंडिया शुक्रवार को धर्मशाला में दस्तक देगी।

भारत-श्रीलंका के मध्य खेले जाने वाले वन-डे मैच के लिए स्टेडियम में पुलिस बल ने मोर्चा संभाल लिया है। बिना टिकट कोई भी दर्शक स्टेडियम में प्रवेश न कर सके, इसके लिए प्रवेश द्वार पर टर्न स्टाइल मशीन स्थापित कर दी गई है। इस मशीन में पहले दर्शक की टिकट स्कैन होगी, टिकट सही पाए जाने पर ही दर्शक आगे जा सकेंगे। इस मशीन के माध्यम से भी टिकट के फर्जीवाड़े पर रोक लगेगी।

धर्मशाला में मैच आयोजन में अब दो दिन का समय ही शेष बचा है। मैच की सुरक्षा को लेकर बुधवार को पुलिस जवानों की तैनाती स्टेडियम में कर दी गई है। शिफ्टों में पुलिस जवान स्टेडियम में सेवाएं दे रहे हैं। सुरक्षा की दृष्टि से जहां स्टेडियम के प्रवेश द्वार के बाहर लगी फास्ट फूड की रेहडिय़ों को हटाकर प्रवेश द्वारा बनाए गए हैं, वहीं स्टेडियम रोड़ पर बीएड कॉलेज चौक पर से भी रेहड़ी-फड़ी वालों को हटा दिया गया है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams