virat

गर्दन के दर्द को लेकर कोई स्पष्टता नहीं

टेस्ट होने के बाद कंधे और पीठ को महसूस करते देखे गए विराट

बेंगलुरु
भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर फिटनेस परीक्षण में हिस्सा लिया, जिससे 27 जून से शुरू होने वाले ब्रिटेन दौरे में उनकी उपलब्धता तय होगी।

आईपीएल के दौरान गर्दन में लगी चोट से उनकी इंग्लैंड दौरे की तैयारियों को करारा झटका लगा क्योंकि उन्हें इसके कारण इस महीने काउंटी चैंपियनशिप में सर्रे के लिए सुनियोजित योजना से हटने को बाध्य होना पड़ा। भारतीय टीम प्रबंधन ने किसी भी दौरे से पहले यो-यो टेस्ट को फिटनेस का आधार बनाया हुआ है , जो राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी मैदान पर टीम इंडिया के ट्रेनर शंकर बासु और अन्य सहयोगी स्टाफ की मौजूदगी में हुआ। कोहली ने धोनी, सुरेश रैना, भुवनेश्वर कुमार और चोटिल केदार जाधव (इंग्लैंड जाने वाली किसी टीम में शामिल नहीं) के साथ मिलकर पहले बैच में एडवांस्ड बीप टेस्ट में हिस्सा लिया।

हालांकि स्कोर का पता नहीं चल सका (पास होने के लिए न्यूनतम 16.1 की जरूरत होती है) और कोहली भी किसी तरह से असहज नहीं दिखे, क्योंकि वह टेस्ट के दौरान धोनी के बराबर दिखे, लेकिन टेस्ट होने के बाद वह अपने कंधे और पीठ को महसूस करते देखे गए। यो-यो टेस्ट भले ही आधार हो लेकिन उनकी गर्दन की चोट कैसी है, इस पर ही 27 से 29 जून तक आयरलैंड के खिलाफ टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में उनकी उपलब्धता तय होगी।

यह भी पढ़ें – एक किलो अफीम के साथ एक गिरफ्तार

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams