virat wife anushka

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बीसीसीआई से मांगी इजाजत

बोर्ड ने लिखित में मांगी है दरख्वास्त

नई दिल्ली
भारतीय कप्तान विराट कोहली चाहते हैं कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) विदेशी दौरों पर क्रिकेटरों को पूरे समय के लिए पत्नियों का साथ मिले। इसके लिए उन्होंने बीसीसीआई से विदेशी दौरों पर क्रिकेटरों को वाइफ के साथ रहने की इजाजत देने की मांग भी की है। इस बारे में कमेटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स (सीओए) के सूत्रों ने पुष्टि भी की है। प्रशासकों की समिति के सूत्रों ने कहा है कि उन्होंने इस बारे में निवेदन किया है, लेकिन हम लोग अभी इस पर कोई फैसला नहीं ले रहे हैं।

सूत्रों ने कहा कि इसका फैसला बीसीसीआई के नए पदाधिकारी करेंगे। उनपर निर्भर करता है कि वे इस पर क्या फैसला लेते हैं। रिपोट्र्स की मानें तो कप्तान विराट कोहली ने बोड के एक अधिकारी से इस बारे में बात की थी, जिसे अधिकारी ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त विनोद राय और डायना की अध्यक्षता वाली प्रशासकों की समिति (सीओए) तक पहुंचा दी।

खबर तो यह भी है कि कप्तान की इस दरख्वास्त के पीछे अनुष्का शर्मा बड़ी वजह हैं। रिपोट्र्स के मुताबिक सीओए ने टीम इंडिया के मैनेजर सुनील सुब्रमण्यम को लिखित में यह दरख्वास्त करने को कहा है। बता दें कि इस तरह की किसी भी बात के लिए टीम मैनेजर को बीसीसीआई से औपचारिक मांग करनी होती है।

अभी दो सप्ताह पत्नी को साथ रखने का नियम

बोर्ड के वर्तमान नियम के मुताबिक क्रिकेटर और सपोर्ट स्टाफ अपनी पत्नी को विदेशी दौरे पर दो सप्ताह साथ रख सकते हैं।

यह भी पढ़ें – नौकायन के बाद हो रहे बाबा गरीबनाथ के दर्शन

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams