News Flash
amazon

Amazon के सेल में मिल रही है छूट, साथ ही एक्स्चेंज ऑफर भी

Amazon: ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन ने पिछले साल की तरह इस बार भी चार दिन के लिए ग्रेट इंडियन सेल की शुरुआत की है. इस सेल के दौरान इलेक्ट्रॉनिक और स्मार्टफोन्स सेग्मेंट में छूट दी जा रही है. इसके अलावा दूसरे सेग्मेंट जैसे होम अप्लाइंस और कपड़े पर भी डिस्काउंट मिल रहा है.

  • प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट के अलावा यहां शॉपिंग करने पर कस्टमर्स को कैशबैक भी मिलेगा.
  • एचडीएफी डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 फीसदी तक का कैशबैक दिया जा रहा है.
  • अमेजॉन पे वॉलेट से खरीदारी करेंगे तो इसमें 500 रुपये की छूट मिलेगी. कैशबैक की लिमिट है और मैक्सिमम 4,500 रुपये का कैशबैक मिलेगा.

अमेजॉन एक दिलचस्प ऑफर भी दे रहा है. इसके तहत नो कॉस्ट EMI के साथ अगले साल से पेमेंट करना का ऑप्शन मिलेगा. मतलब ये कि अगर आप आज EMI के जरिए कोई प्रोडक्ट खरीदते हैं तो उसे तीन महीने बाद यानी अगले साल जनवरी से ईएमआई दे सकते हैं. अमेजॉन के मुताबिक तीन महीनों तक इसके लिए एक्स्ट्रा पैसे नहीं होंगे. हालांकि यह ऑफर सिर्फ एचडीएफसी के क्रेडिट कार्ड के लिए ही लागू होगा.

इन दोनों ऑफर्स के अलावा अमेजॉन के वॉलेट में पैसे लोड करके खरीदारी करने से भी आपको 500 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा. नो कॉस्ट ईएमआई का मतलब ये कि आपको सिर्फ प्रोडक्ट के लिए उतने ही पैसे देने होंगे जितनें में खरीदा है.

अगर आप अमेजॉन से शॉपिंग कर रहे हैं तो सेल के दौरान एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा जिसके तहत प्रोडक्ट्स में इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. इसके लिए अमेजॉन से पिकअप रिक्वेस्ट आएगा और आपको पुराना प्रोडक्ट देना होगा.

ये हैं टॉप डील्स

Xiaomi के स्मार्टफोन्स पर छूट मिल रही है. इसकी कंपनी के दूसरे प्रोडक्ट्स जैसे पावर बैंक और एयर प्यूरिफायर पर भी छूट मिल रही है. स्मार्टफोन्स के अलावा इलेक्ट्रॉनिक और होम अप्लाइंस पर भी डिस्काउंट मिल रहा है. फ्लिपकार्ट की तरह यहां भी ऐपल के प्रोडक्ट्स पर छूट मिल रही है जिसमें MacBook Air से लेकर iPhone 7 शामिल हैं.

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams