News Flash
tata launch suv harrier

डिजाइन और उत्कृष्टता के परफेक्ट संयोजन की पेशकश

हिमाचल दस्तक। चंडीगढ़
टाटा मोटर्स ने अपनी बहुप्रतीक्षित एसयूवी हैरियर लांच की है। ऑटो एक्स्पो 2018 में पहली बार अपने कांसेप्ट एच5एक्स को प्रदर्शित करने के बाद से ही इसने सभी को प्रभावित किया है। हैरियर आज से ही भारत में टाटा मोटर्स के अधिकृत सेल्स आउटलेट्स में 12.69 लाख रुपये, एक्स शोरूम, चंडीगढ़ की शुरुआती कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। हैरियर वास्तव में एक वैश्विक एसयूवी है, जो डिजाइन और उत्कृष्टता के परफेक्ट संयोजन की पेशकश करती है।

इस थोरोब्रेड एसयूवी को ऑप्टिमल मॉड्यूलर एफिशियेन्ट ग्लोबल एडवांस्ड (ओएमईजीए/ओमेगा) आर्किटेक्चर पर बनाया गया है और यह विविध क्षेत्रों में बेहतरीन ड्राइविंग डायनेमिक्स का वादा करती देती है। हैरियर वह पहला वाहन है, जिसमें टाटा मोटर्स की इम्पेक्ट डिजाइन 2.0 डिजाइन लैंग्वेज है, जो आकर्षक एक्सटीरियर्स और लक्जुरियस इंटीरियर्स के साथ ग्राहकों को पसंद आएगी। मोहन सावरकर वाइस प्रेसिडेंट प्रोडक्ट लाइन पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट, टाटा मोटर्स ने कहा कि टाटा हैरियर अब तक की हमारी सबसे प्रीमियम पेशकश है और अपनी शानदार डिजाइन एवं बेमिसाल प्रदर्शन से निश्चित रूप से खरीददारों को आकर्षित करेगी।

दमदार आर्किटेक्चर पर निर्मित यह गाड़ी सभी रास्तों पर श्रेणी में अग्रणी ड्राइवेबिलिटी प्रदान करती है और इसमें सेगमेंट में पहली बार कई नई खूबियों को पेश किया गया है। इसकी रगों में लिजेंडरी विरासत दौड़ रही है और इसके साथ टाटा हैरियर भारत में एसयूवी के लिए पूरी तरह से नये मानदंड निर्मित करने का वादा करती है।

शानदार इंपेक्ट डिजाइन 2.0 :

टाटा मोटर्स की नई इंपेक्ट डिजाइन 2.0 लैंग्वेज की समकालीन अभिव्यक्ति देखने वाले का ध्यान खींच लेती है। मजबूत प्रपोर्शन और प्रभावी सर्फेसेस एसयूवी की वास्तविक झलक, सड़क पर अतुल्य मौजूदगी और गतिशीलता की अनुभूति देती है।

हैरियर के चार वैरिएंट्स :

एक्सई, एक्सएम, एक्सटी, एक्सजेड में उपलब्ध होगी और इसे पांच रोमांचक रंग विकल्पों कैलिस्टो कॉपर, थर्मिस्टो गोल्ड, एरियल सिल्वर, टेलीस्टो ग्रे और ऑर्कस व्हाइट में उतारा गया है।

लेजेंडरी विरासत :

हैरियर का निर्माण नई पीढ़ी के ऑप्टिमल मॉड्यूलर एफिशियेन्ट ग्लोबल एडवांस्ड आर्किटेक्चर पर किया गया है। इसका विकास जैगुआर लैण्ड रोवर के साथ मिलकर किया गया था।

यह भी पढ़ें – कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र की मांगी लंबी उम्र

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams