jio 4g feature mobile phones

jio की प्लानिंग रोज 1 लाख हैंडसेट डिलीवर करने की है

हिमाचल दस्तक ।। 

reliance jio  4g feature  phone की pre-booking शुरू होने के बाद लाखों लोगों ने इस phone की booking की थी। booking तो कर ली लेकिन डिलीवरी कब शुरू होगी, जियो फोन की डिलीवरी 10 सितंबर के बाद शुरू होगी। अब सवाल है कि 10 सितंबर से डिलीवरी शुरू होगी तो 10 सितंबर को तो सब लोगों को मिलेगा नहीं। तो हम आपको बताते हैं कि यह किन शहरों में सबसे पहले डिलीवर किया जाएगा।

jio 4g feature phone को दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, हैदराबाद और अहमदाबाद में सबसे पहले डिलीवरी की जाएगी। उसके बाद इस फोन की डिलीवरी देश के दूसरे हिस्सों में की जाएगी। इन 5 शहरों में फोन पहुंचने के बाद जियो सेंटर और रिलायंस जियो स्टोर पर फोन की डिलीवरी होगी। इसके बाद इन दोनों स्टोर से रिटेल स्टोर और डीलर्स के पास फोन भेजे जाएंगे।

Jio की प्लानिंग

जियो की प्लानिंग रोज 1 लाख हैंडसेट डिलीवर करने की है, ताकि बुकिंग के लोड को कम किया सके। जियो फोन ताइवान से आएंगे और देश के अलग-अलग शहरों में पहुंचेंगे। जियो के 4जी फीचर फोन की प्री बुकिंग शुरू होने पर रिलायंस जियो के फीचर फोन को 500 रुपये देकर बुक किया जा सकता है। वहीं फोन की डिलीवरी के समय 1,000 रुपये देने होंगे। कंपनी का कहना है कि इस सिक्योरिटी मनी को यूजर को 3 साल बाद वापस कर दिया जाएगा, इसके लिए एक शर्त रखी है कि 1,500 रुपये वापस लेने के लिए फोन को वापस करना होगा।

Features की बात

इसके फीचर्स की बात करें तो जियो फोन में वॉयस कमांड्स के जरिए टास्क किया जा सकता है। इसकी स्क्रीन 2.4-इंच की है और इसमें एफएम रेडियो और टॉर्चलाइट दिया गया है। इसमें 4GB की इंटरनल मैमोरी मिलेगी। वहीं, माइक्रोएसडी कार्ड से इसकी इंटरनल मैमोरी को 32GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन के साथ केबल दिया जाएगा जिसके जरिए इसके कॉन्टेंट को टीवी में भी देखा जा सकेगा। हालांकि इसके लिए 303 रुपये वाला प्लान लेना होगा। Jio 4G फीचर Phone 22 भाषाओं को सपोर्ट करेगा। इसके साथ ही यह सबसे सस्ता 4G Phone है। इस फोन में जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो म्यूजिक जैसे कुछ एप्स पहले से ही प्री-लोडेड हैं।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams