News Flash
nissan kicks

पहले से सुरक्षित, मजबूत टिकाउ बॉडी स्ट्रक्चर

हिमाचल दस्तक। मंडी
निसान ने शुक्रवार को अपनी सर्वाधिक प्रतिष्ठित एसयूवी के शानदार डिज़ाइन का अनावरण किया। नई निसान किक्स की खूबियों में शामिल है इसका अनूठा और शानदार स्टाइल जिसे डायनमिक सानिक प्लस लाइन, व्हील-ओरिएंटेड स्टैंस और एक डिस्टिंक्टिव 3-डाइमेंशनल प्रेजेंस द्वारा परिभाषित किया जा सकता है। इसकी बॉडी ग्रेफिन ग्रैविटी-फिलिक एनर्जी एब्जापर्शन बॉडी स्ट्रक्चर द्वारा डिजाइन की गई है। इसमें इंपेक्ट एनर्जी को सहन करने की स्वाभाविक क्षमता होती है जो नई निसान किक्स को भारतीय सड़कों पर मजबूत, सुरक्षित और टिकाऊ बनाती है।

थामस कु, हल, प्रेसिडेंट, निसान इंडिया आपरेशंस ने कहा कि निसान भारत के लिए प्रतिबद्ध है और हम सफ लता का आधार तैयार कर रहे हैं। भारतीय रणनीति के अंतर्गत निसान अपने सर्वश्रेष्ठ वैश्विक उत्पाद और प्रौद्योगिकी भारत में अपने ग्राहकों के लिए लेकर आएगी। नई किक्स पहले से स्थापित डिजाइन सिग्नेचर और खूबियों की पेशकश करती है, उदाहरण के लिए स्टाइलिश रूफ रेल और सिग्नेचर एलईडीडी आरएल के साथ ब्लैक्ड आउटपिलर्स द्वारा तैयार फ्लोटिंग रूफ डिजाइन, शार्क फि न एंटीना, फ्रं ट फांग लैंप्स और इंडिकेटर्स के साथ डोर माउंटेड ओआरवीएस।

उभरे हुए वी-मोश्न ग्रिल, निसान की डिज़ाइन लैंग्वेज में सिग्नेचर मोटिफ नई किक्स की खास मौजूदगी को और बेहतर बनाता है। ताकतवर व्हील ओरिएंटेड बनावट को आर-175 स्पोक मशीन-एलाय व्हील द्वारा और बेहतर बनाया जाता है। गतिशील बनावट और आकर्षक फेंडर आर्क के साथ बेहतरीन स्टाइल नई किक्स में मजबूती और खूबसूरती को उभारते हैं जबकि स्पष्ट अगला और पिछला स्टाइल इसे भारतीय सड़कों पर जबरदस्त और मजबूत मौजूदगी देता है।

यह भी पढ़ें – हिमाचल के व्यंजन परोसेंगे टूरिज्म के होटल

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams