News Flash
iphone xs max

बड़े और महंगे आईफोन समेत 3 फोन से उठा पर्दा

न्यूयॉर्क
दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी एपल ने अपने सबसे बड़े और महंगे आईफोन के साथ दो और नए आईफोन से पर्दा उठाया। इसके अलावा एक एप्पल वॉच का भी अनावरण किया। ये सभी उत्पाद अगले महीने से भारत में उपलब्ध होंगे। एपल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टिम कुक ने बुधवार को कैलिफोर्निया के क्यूपर्टिनो स्थित अपने मुख्यालय में एक कार्यक्रम दौरान आईफोन एक्स एस और आईफोन एक्स एस मैक्स पेश किया। आईफोन एक्सएस मैक्स अब तक सबसे उन्नत आईफोन है।1

एपल ने आईफोन एक्स आर को भी पेश किया। आईफोन एक्स एस में 5.8 इंच और आईफोन एक्स एस मैक्स में 6.5 इंच की सुपर रेटिना डिस्प्ले दी गई है। इसके साथ ही तेज और बेहतरीन डुअल कैमरा सिस्टम समेत अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं। कंपनी ने कहा कि नए आईफोन के दाम 750 डॉलर, 1000 डॉलर और 1100 डॉलर से शुरू होंगे। आईफोन एक्स एस और आईफोन एक्स एस मैक्स 14 सितंबर से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होंगे और 21 सितंबर से स्टोर पर मिलने लगेंगे।

एपल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष फिलिप शिलर ने कहा कि आईफोन एक्स एस अगली पीढ़ी की तकनीकों से लैस है। यह स्मार्टफोन के भविष्य के लिए एक बड़ा कदम है। उन्होंने कहा कि आईफोन एक्स एस अकेला नहीं बल्कि दो नए आईफोन और आईफोन एक्स एस मैक्स में भी अब तक का सबसे बड़ा डिस्प्ले दिया गया है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams