News Flash

नई दिल्ली: दूरसंचार गीयर निर्माता तेजस नेटवर्क्स ने मंगलवार को कहा कि उसने भारत इलेक्ट्रानिक्स के साथ एक समझौता किया है। इस समझौते के तहत तेजस नेटवर्क्स कंपनी भारत और विदेशों में टर्नकी परियोजनाओं के लिए आप्टिकल ट्रांसमिशन और डेटा स्विचिंग उत्पादों की पेशकश करेगी।

तेजस नेटवर्क्स ने बंबई शेयर बाजार को भेजी नियामकीय सूचना में कहा है कि दोनों कंपनियों के बीच आपसी सहमति को लेकर जिस ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए गए हैं उसमें मेक-इन-इंडिया कार्यक्रम के तहत रक्षा दूरसंचार, रणनीतिक संचार, समार्ट सिटी, घरेलू सुरक्षा, मेट्रो और राज्य नेटवर्क परियोजनाओं के क्षेत्र में उभरते अवसरों का मिलकर लाभ उठाने की पहल होगी। इसके तहत संयुक्त रूप से घरेलू और निर्यात बाजारों में उभरते अवसरों का लाभ उठाते हुए तेजस आप्टिकल ट्रांसमिशन, पहुंच स्थापित करना और डेटा स्विचिंग उत्पादों के क्षेत्र में रणनीति सहयोग किया जाएगा।

कंपनी ने कहा है कि उसे रक्षा समाधान उपलब्ध कराने वाली कंपनी भारत इलेक्ट्रानिक्स से 60 करोड़ रुपए का खरीद आर्डर प्राप्त हुआ है। इस आर्डर के तहत कंपनी भारत इलेक्ट्रानिक्स की विभिन्न परियोजनाओं के लिए आप्टिकल और डेटा नेटवर्किंग उपकरणों की आपूर्ति करेगी और सेवाएं देगी। इसमें केरल फाइबर आप्टिक नेटवर्क, रक्षा संचार नेटवर्क्स और समार्ट सिटी परियोजनाएं शामिल हैं।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]