News Flash
Facebook page

जिला प्रशासन बनाएगा डीसी ऑफिस का Facebook page

हिमाचल दस्तक,शिमला।। विधान सभा चुनाव की जानकारीयां जिला प्रशासन के Facebook page पर मिलेगी। इसके लिए प्रशासन द्वारा एक फेसबुक पेज बनाया जा रहा है। इस पेज में जहां जिला प्रशासन द्वारा चुनाव की जानकारीयां दी जाएगी। वहीं शहर के आम लोग अपने विचार व प्रतिक्रिया भी पेज पर व्यक्त कर सकेंगे।

  • शहर के लोग सुझाए फेसबुक पेज का शीर्षक
  • सर्वश्रेष्ठ शीर्षक के लिए 3 हजार रुपए मिलेगी ईनाम राशि

जिला प्रशासन द्वारा बनाए जा रहे फेसबुक पेज के शीर्षक नाम के लिए जिला प्रशासन ने शहर के लोगों से नाम सुझाने की अपील की है। सर्वश्रेष्ठ शीर्षक देने वाले व्यक्ति को जिला प्रशासन द्वारा सम्मानित भी किया जाएगा। ईनाम के रूप में 3000 हजार रुपए की राशि ईनाम में दी जाएगी। यह जानकारी विधान सभा चुनावों को लेकर भारत निर्वाचन आयोग के वरिष्ठ अधिकारियों की शिमला में आयोजित कांफ्रैस के दिशानिर्देशों के बाद उपायुक्त ने सोमवार को आयोजित एक बैठक में दी।

चुनाव से सम्बन्धित गतिविधियां वेबसाईट के फेसबुक पेज पर

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा चुनाव से सम्बन्धित गतिविधियां जिला निर्वाचन कार्यालय शिमला की वेबसाईट के फेसबुक पेज पर नियमित उपलब्ध करवाई जाएंगी। जिस पर आमजन अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर सकते हैं। बैठक में अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी कानून एवं व्यवस्था हेमिस नेगी, अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी प्रोटोकोल सुनील शर्मा, सहायक आयुक्त ज्योति राणा, तहसीलदार निर्वाचन राजेद्र शर्मा तथा अन्य जिला अधिकारी मौजूद रहे।

मेल या मेल पर दे सकते हैं शीर्षर्क

फेसबुक पेज के शीर्षक का नाम सुझाने के इच्छुक व्यक्ति जिला प्रशासन तक दो तरीकों से नाम सुझा सकते हैं। इसमें पहला ac-shi-hp@nic.in पर ई-मेल कर और दूसरा सहायक आयुक्त, उपायुक्त कार्यालय परिसर शिमला 171001 के कार्यालय में बंद लिफाफे  में 14 सितंबर को सांय 5 बजे तक भेज सकते हैं। प्रतिभागी प्रविष्टि में अपना नाम, पता व दूरभाष नंबर लिखना अनिवार्य है। सर्वश्रेष्ठ शीर्षक के लिए 3000 रूपए की ईनाम राशि प्रदान की जाएगी।

Comments

Coming soon

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams