News Flash
Cannibals

घर में ही बनाया था तहखाना, दोनों हिरासत में

  • 1999 से डर का यह भयानक खेल खेल रहा था दिमित्री बकशीव
  • मानव शवों के अंगों को फ्रीज में रखते था दंपति

एजेंसी। मॉस्को

एक कथित नरभक्षी पति-पत्नी ने यह माना है कि उन्होंने बीते 18 सालों में 30 लोगों को मारकर खाया है। पुलिस को फिलहाल 8 बॉडी पार्ट्स मिले हैं और अब पुलिस इस बयान की सच्चाई जानने के लिए जांच कर रही है। हैरानी की बात यह है कि इस कपल ने अपने घर में एक तहखाना बना रखा था जहां वे अपने शिकार हुए लोगों के शरीर के अंग रखते थे और फिर उनके साथ सेल्फी लेते थे।

पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है। दक्षिणी रूस में रहने वाले 35 वर्षीय दिमित्री बकशीव ने माना है कि उसने डर का यह भयानक खेल साल 1999 में शुरू किया था। दिमित्री के एक तस्वीर भी जारी की गई है जिसमे वह अपनी एक 35 साल की शिकार के साथ दिख रहा है। हालांकि इस महिला का नाम जाहिर नहीं किया गया है। दिमित्री की पत्नी का नाम नतालिया है और वह पेशे से नर्स है। स्थानीय मीडिया के मुताबिक पुलिस को तलाशी के दौरान इस परिवार के घर में नरभक्षियों के लिए विडियो क्लासेज भी मिली हैं।

हिरासत में लिए जाने के बाद नतालिया के मनोरोग से जुड़े टेस्ट करवाए गए हैं जिसमें वह मानसिक तौर पर स्वस्थ बताई गई है। स्थानीय मीडिया की खबरों के मुताबिक टेस्ट रिपोट्र्स से साफ पता लगता है कि नतालिया पूरी तरह ठीक है और उसने जो भी किया है उसे उसकी पूरी जानकारी है। रूसी जांचकर्ताओं के मुताबिक बकशीव और उसकी पत्नी मानव शवों के अंगों को अपने फ्रीजर में रखते थे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams