Job

तीन बच्चों की मां है नसरीन, Job छोड़ने के लिए पति

हिमाचल दस्तक।। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी (37) का सिर Job न छोडऩे की वजह से कुल्हाड़ी से काट दिया। मीडिया में आई खबरों में यह जानकारी दी गई है। पुलिस ने बताया कि शामके भाटियान में रहने वाली और तीन बच्चों की मां नसरीन को उसके बच्चे और पड़ोसियों ने मांगा मंडी स्थित घर में मृत पाया था। यह जगह लाहौर से 41 किलोमीटर की दूरी पर है।

  • प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि महिला की हत्या
  • क्षेत्र की एक फैक्ट्री में काम करती थी महिला

डॉन न्यूज की खबर के मुताबिक पुलिस के साथ मिलकर फॉरेंसिक विशेषज्ञों ने घटनास्थल से सबूत जमा करके गवाहों के बयान दर्ज कर लिए हैं। महिला के शव को शहर के मुर्दाघर में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सदर डिविजन के पुलिस अधीक्षक माहेर मुमताज ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि महिला की हत्या उसके पति अफराहीम ने प्रतिष्ठा के कारण कर दी थी।

उन्होंने बताया कि महिला रायविंद क्षेत्र की एक फैक्ट्री में काम करती थी लेकिन उसके पति को यह पसंद नहीं था और वह उसे Job छोडऩे को कहता था। मुमताज ने बताया कि पति के मना करने के बाद भी नसरीन काम करती रही। अधिकारी ने मृत महिला के बच्चों को उद्धृत करते हुए बताया कि महिला के पति ने कमरे का दरवाजा बंद करके नसरीन पर कथित रूप से कुल्हाड़ी से उस समय हमला कर दिया
था जब वह सो रही थी।

उन्होंने बताया कि संदिग्ध के घर से जाने के बाद बच्चों ने कुछ पड़ोसियों की मदद से कमरे का दरवाजा खोला और महिला को सिर कटी अवस्था में मृत पाया। अधिकारी ने बताया कि पति को गिरफ्तार करने के लिए तलाश जारी है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams