News Flash
Italy's nightclub stampede killed, dozens injured

 रोम : मध्य इटली के एनकोना के नजदीक कोरिनाल्डो शहर के एक नाइटक्लब में शुक्रवार देर रात भगदड़ मचने से छह लोगों की मौत हो गई जबकि दर्जनों घायल हो गए। खबरों के अनुसार संदेह है कि संदिग्ध ने वहां पेपर स्प्रे जैसे पदार्थ का इस्तेमाल किया था, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई।

दमकल विभाग ने ट्विटर पर एक बयान में कहा कि तेज गंध फैलने से लोगों में भगदड़ मच गई। दुखद है कि भगदड़ में छह लोगों की मौत हो गई और दर्जनों लोग घायल हुए हैं। मीडिया खबरों के अनुसार मृतकों में तीन लड़कियां और दो लड़के शामिल हैं जो 18 वर्ष से कम आयु के हैं। इसके अलावा अपनी बेटी के साथ कॉन्सर्ट में आई एक महिला की भी हादसे में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घायलों में से 14 की हालत गंभीर है।

चश्मदीदों ने बताया कि जान बचाने के लिए कुछ लोग एक छोटी दीवार से कूदे लेकिन वहां भीड़ से दबकर उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि एड्रिएटिक तट स्थित ब्लू लैंटर्न क्लब में इटली के रैपर सफेरा एब्बास्ता की प्रस्तुति देखने के लिए करीब 1000 लोग मौजूद थे। घटना देर रात करीब एक बजे हुई। अस्पताल ले जाए गए 16 वर्षीय एक किशोर ने मीडिया से कहा, हम नाच रहे थे और कंसर्ट शुरू होने का इंतजार कर रहे थे, तभी हमें वहां कोई तेज गंध महसूस हुई।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams